रानियां सीट से धवल कांडा होंगे हलोपा के उम्मीदवार: गोबिंद कांडा
रानियां सीट से धवल कांडा होंगे हलोपा के उम्मीदवार: गोबिंद कांडा

रानियां सीट से धवल कांडा होंगे हलोपा के उम्मीदवार: गोबिंद कांडा

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा।  बुधवार को रानियां रोड स्थित श्री बाबा तारा जी कुटिया परिसर में स्थित एमडीएलआर कार्यालय में रानियां विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया। विधानसभा चुनाव को लेकर उन्हें दिशा-निर्देश जारी किए गए।

वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने कहा कि वे भाजपा में है और पार्टी जहां से भी उन्हें चुनाव मैदान में उतारेगी वे वहां से चुनाव लड़ेगे, रानियां से हलोपा के टिकट पर धवल कांडा चुनाव लडेेंगे।

सिरसा विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा 18 अगस्त को रानियां अनाजमंडी में हलोपा कार्यालय का उदघाटन करने के साथ साथ विशाल सभा को भी संबोधित करेंगे।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने सभी का स्वागत करते हुए उनका हाल चाल जाना। साथ ही उन्होंने कार्यक र्ताओं की समस्याएं सुनी।

उन्होंने कहा कि आप सभी कांडा परिवार के सदस्य है रानियां क्षेत्र की जनता का उन पर बहुत बडा अहसान है जिसे वे ताउम्र नहीं भूल सकते। सिरसा और रानियां की जनता को पता है कि उनके एक वोट से उन्हें दो विधायक मिलेंगे। उन्होंने कहा कि सिरसा के विधायक गोपाल कांंडा एक मात्र ऐसे विधायक है जिसका  कार्यालय 24 घंटे खुला रहता है।

उन्होंने कहा कि हमें जनता की सेवा करनी है कोई राजनीति नहीं करनी, सेवा करने के लिए ही कांडा परिवार  राजनीति में आया है।

हलोपा एनडीए का घटक दल है, सरकार को समर्थन दिया हुआ है चाहे वे मंत्री न हो पर उन्होंने जनता से किया गया एक एक वायदा पूरा किया है, सिरसा में जल्द ही बाबा सरसांईनाथ मेडिकल कालेज का शिलान्यास होगा।

Breaking News
AAP आप वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने अनाज मंडियों में अव्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार को घेरा

उन्होंने कहा कि वे भाजपा में है, ऐलनाबाद उप चुनाव में जनता ने इतना प्यार दिया कि उस चुनाव के चर्चे पूरे देश हुए। भाजपा जहां से भी उन्हे टिकट देगी वे तैयार है, पार्टी उन्हें ऐलनाबाद, रानियां या फतेहाबाद से चुनाव मैदान में उतार सकती है।

उन्होंने कहा कि रानियां से हलोपा के टिकट पर इस बार धवल कांडा चुनाव लडेंगे, आपका अपना बेटा है उसे भरपूर प्यार देना है। विधायक गोपाल कांडा रानियां अनाजमंडी में हलोपा कार्यालय का उदघाटन 18 अगस्त को शाम चार बजे करने जाएंगे जबकि सुबह वे कालांवाली में कार्यालय का शुभारंभ करेंगे।

उन्होंने कहा कि गोपाल कांडा ऐसे एक मात्र विधायक है जिन्होंने चंदा, नोटों की माला, रैली में वसूली सब बंद किए, हलोपा ऐसी पार्टी है जो जनता की सेवा करती है जनता से सेवा नहीं कराती, हलोपा का नारा है लोकहित में काम करेंगे, जन-जन का सम्मान करेंंगे।

इस मौके पर हलोपा के पदाधिकारी और सभी गांवों से आए हुए कार्यकर्ता मौजूद थे।