सांसद कार्तिकेय शर्मा पहुंचे हलका डबवाली
सांसद कार्तिकेय शर्मा पहुंचे हलका डबवाली

सांसद कार्तिकेय शर्मा पहुंचे हलका डबवाली

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा रविवार को हलका डबवाली के विभिन्न गांवों में पहुंचे और उन द्वारा बीते जनवरी माह में अपने सांसद निधि से हलके के विभिन्न गांवों में घोषित किए गए व आचार संहिता से पूर्व मंजूर किए गए विकासात्मक कार्यों का अवलोकन किया।

अपने अवलोकन कार्यक्रम का आगाज उन्होंने गांव चोरमार स्थित ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री चोरमार साहिब से की। उल्लेखनीय है कि इस अवलोकन कार्यक्रम में उनके साथ जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला भी थे। इस दौरान उन्होंने गुरूघर में माथा टेका और श्री गुरुग्रंथ साहिब का आशीर्वाद लिया।

इस दौरान जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला व समस्त ग्रामीणों ने सांसद कार्तिकेय शर्मा का उनकी मांगों को पूरा करवाने के लिए उनका आभार जताया। उसके बाद वे गांव हैबुआना, मसीतां, रिसालियाखेड़ा आदि भी गए और वहां बीते जनवरी माह में अपने द्वारा घोषित व पूर्व में मंजूर किए गए विकास कार्यों का जायजा लिया।

उपरोक्त गांवों में पहुंचने के दौरान ग्रामीणों ने उनका व दिग्विजय सिंह चौटाला का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान उपरोक्त गांवों के लोगों ने उनके समक्ष विभिन्न विकास कार्यों को लेकर मांगपत्र सौंपे।

इस पर सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि हरियाणा में आदर्श आचार संहिता के चलते वे इस समय किसी भी घोषणा को कर पाने में असमर्थ हैं मगर हरियाणा से आचार संहिता समाप्त होते ही वे पुन: डबवाली आकर उनकी तमाम मांगों को पूरा करवाएंगे।

इस मौके पर सांसद कार्तिकेय शर्मा ने जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला द्वारा गठित सामाजिक संस्था आयास की ओर से क्षेत्र में नशे के खात्मे व खिलाडिय़ों के विकास के लिए किए जा रहे कार्यों की मुक्तकंठ से प्रशंसा की। जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने इस मौके पर विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होते हुए ग्रामीणों द्वारा नशे के खिलाफ दिए जा रहे सहयोग के लिए उनका आभार जताया।

Breaking News
Haryana Crime News: Love with gym trainer, then killed husband by giving contract, after two and a half years the horrific act of the ruthless wife was revealed