ईआरवी टीम के साथ गालीगलौच, महिला सहित 4 पर मामला दर्ज

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा, 26 अगस्त (हप्र)। जिला पुलिस ने पुलिस की इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल (ईआरवी) टीम के साथ गाली गलौच व हाथापाई करने के दो अलग अलग मामलों में महिला सहित 4 के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं।

 ऐलनाबाद थाना पुलिस ने ईआरवी-0627 की टीम के साथ गाली गलौच करने के आरोप में गांव मेहनाखेड़ा निवासी राकेश कुमार तथा रूपराम  के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। ईएसआई राजेंद्र प्रसाद की ओर से पुलिस में दी गई शिकायत में बताया कि वह ईआरवी गाड़ी पर तैनात है।

रविवार सायं करीब साढ़े 6 बजे गांव चिलकनी ढाब से काल की गई। जिस पर वे एसपीओ भालाराम के साथ गांव चिलकनी ढाब पहुंचें और कॉल करने वाले राकेश कुमार से पूछताछ की। आरोपी राकेश कुमार नशे में धुत्त था और उसे ईआरवी टीम के साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया। उसने अपनी नौकरी की धौंस भी दिखाई और सरकारी कार्य में बाधा डाली।

पुलिस टीम ने उसे समझाने की कोशिश भी की। तभी रूपराम  निवासी मेहनाखेड़ा मौके पर पहुंचा और ऊंची-ऊंची आवाज में बदतमीजी की। उसने भी सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की। जान से मारने की धमकी भी दी।  

वहीं एक अन्य मामले में  नाथूसरी चौपटा के गांव कुम्हारिया में भी ईआरवी इमरजेंसी रिस्पांस व्हीक्ल पर तैनात कर्मचारियों के साथ हाथापाई का मामला सामने आया है।

ईएचसी विजय सिंह की ओर से दी गई शिकायत में बताया कि गांव कुम्हारियां से शकुंतला पत्नी भीम सिंह की काल आई कि उसका बेटा नशे में उसके साथ मारपिटाई कर रहा है। जिस पर टीम मौके पर पहुंची तो रमेश  व उसकी पत्नी बिमला उर्फ रेणू ने टीम के साथ हाथापाई की और गाली गलौच किया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं। 

Breaking News
WhatsApp Auto Saving Features: Now Nobody Can Download Photos On WhatsApp Without Your Consent, Know Why?