विधायक गोपाल कांडा ने किया चुनावी शंखनाद
विधायक गोपाल कांडा ने किया चुनावी शंखनाद

विधायक गोपाल कांडा ने किया चुनावी शंखनाद

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। विधायक एवं हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा ने आज सिरसा जिला स्थापना दिवस पर चुनावी शंखनाद किया। उन्होंने जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जिसमें अपार भीड़ जुटी और अपना आशीर्वाद विधायक गोपाल कांडा को दिया। वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा के संयोजन में इस जन आशीर्वाद यात्रा का आयोजन किया गया था।

दिल्ली पुल के नजदीक स्थित निजी पैलेस में बड़ी संख्या में सिरसा के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र से जनता पहुंची। यहां से गोपाल कांडा ने शंख बजाकर अपने चुनावी अभियान का शंखनाद किया। इससे पहले डिंग, बाजेकां, शेरपुरा, जोधकां सहित कई गांवों के ग्रामीणों ने विधायक गोपाल कांडा का आशीर्वाद प्रदान किया। इस जन आशीर्वाद यात्रा में जनसैलाब उमड़ पड़ा।

कई किलोमीटर का काफिला होने के चलते जाम की स्थिति बन गई। बुक्के और फूल-मालाएं भेंट कर लोगों ने विधायक और एचएलपी सुप्रीमों गोपाल कांडा को उनके चुनावी शंखनाद पर आशीर्वाद प्रदान किया। काफिला जैसे-जैसे आगे बढ़ा विभिन्न चौक-चौराहों पर अलग-अलग समाज के प्रतिनिधियों ने गोपाल कांडा और उनके साथ पहुंचे गोबिंद कांडा और अन्य सभी परिजनों को आशीर्वाद दिया।

इससे पूर्व डिंग मोड़ पहुंचे विधायक गोपाल कांडा को आशीर्वाद देने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे। जन आशीर्वाद यात्रा का काफिला बाजेकां पहुंचा, यहां भी करीब दर्जनभर गांवों से आए कार्यकर्ताओं ने उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया। लंबा कारवां लेकर विधायक गोपाल कांडा दिल्ली पुल पहुंचे।

शहीद मदन लाल धींगड़ा की प्रतिमा पर विधायक गोपाल कांडा ने माल्यार्पण किया। इसके बाद आशीर्वाद यात्रा महाराणा प्रताप चौक पहुंची। यहां पर जेई कालोनी के लोग पहंुचे और उन्हांेने अपना आशीर्वाद गोपाल कांडा को दिया। जन आशीर्वाद यात्रा बस स्टेंड और ओवरब्रिज से होते हुए अम्बेडकर चौक पहुंची।

Breaking News
Sirsa News: तंवर को अब योगी मैजिक का सहारा, आज दोपहर सिरसा में करेंगे जनसभा

यहां पर विधायक गोपाल कांडा ने बाबा साहिब डा. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। समाज के लोगों ने उन्हें विजयी श्री का आशीर्वाद दिया। जन आशीर्वाद यात्रा परशुराम चौक पहुंची। भगवान परशुराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

ब्राह्मण समाज के लोगों ने बड़ी संख्या में पहुंचकर उन्हें आशीर्वाद दिया। जन आशीर्वाद यात्रा हिसारिया बाजार स्थित एचएलपी कार्यालय, शहीद भगत सिंह चौक, आचार्य तुलसी चौक, रानियां बाजार, बाबा बिहारी की समाधि, रानियां चुंगी होते हुए श्री बाबा तारा कुटिया पहुंची। यहां विधायक गोपाल कांडा ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए जन आशीर्वाद यात्रा में पहुंची अपार भीड़ का धन्यवाद किया। श्री बाबा तारा जी की समाधि पर शीश नवाया।

इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक गोपाल कांडा ने समस्त सिरसा वासियों को जिला स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि विकास पुरूष चौ. बंसीलाल जी की कलम से एक सितम्बर 1975 को सिरसा जिला बना था। गोपाल कांडा ने कहा कि समाज और सनातन की सेवा तथा गाय एवं गरीब की सेवा का संकल्प उन्होंने लिया था। उस संकल्प पर वे अडिग हैं।

नई ऊर्जा और नए जोश के साथ वे सिरसा के जन-जन के साथ सिरसा को विकास के पथ पर और आगे ले जाएंगे। उन्होंने विरोधियों के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि धर्मशालाओं, गौशालाओं और गरीबों, जरूरतमंदों के लिए उनके खजाने में कोई कमी नहीं है। वे सदैव ऐसे सेवा कार्य करते आ रहे हैं और आगे भी धर्म, सनातन और समाज की सेवा में तत्पर रहेंगे।

एचएलपी सुप्रीमों एवं विधायक गोपाल कांडा ने जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से चुनावी शंखनाद करने पहुंचे सिरसा के तमाम लोगों का दिल से आभार जताया। उन्होंने कहा कि पूरा कांडा परिवार उनका सदैव आभारी रहेगा। उन्होंने सिरसा में हुए करोड़ों के विकास कार्यों पर भी चर्चा की और कहा कि सिरसावासी उनका परिवार है।

Breaking News
bf Viral Video: Sexy bf video viral; hindi bf video,bf sexy

चाहे कोरोना संकट रहा या कोई अन्य कार्य सिरसा की जनता के साथ मिलकर उन्होंने संकट का एक जुटता से मुकाबला किया है।

सुबह 9 बजे से ही विधायक गोपाल कांडा के समर्थक सत्यम पैलेस में जुटना शुरू हो गए थे। वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा, हरियाणा लोकहित स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन के संयोजक लखराम कांडा, युवा हलोपा नेता धवल कांडा और धैर्य कांडा ने सत्यम पैलेस में उपस्थित जनसमूह का अभिवादन किया। वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने कहा कि सिरसा के जन-जन ने चुनावी शंखनाद कार्यक्रम में पहुंचकर जो प्यार और स्नेह दिया उसका कर्ज वे कभी भी नहीं चुका सकते।