दिग्विजय चौटाला
दिग्विजय चौटाला

दिग्विजय चौटाला के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने निकाला भव्य रोड शो, जेजेपी का हुआ उद्घोष

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। जननायक जनता पार्टी के असंख्य कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने बुधवार को जेजेपी के प्रदेश के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला के समर्थन में डबवाली हलके के विभिन्न गांवों में भव्य रोड शो निकाला। बाढड़ा की विधायक नैना चौटाला के नेतृत्व में निकला यह रोड शो डबवाली हलके के गांव घुकांवली से हुआ शुरू।

उसके बाद जेजेपी नेताओं का ये रोड शो नुहियांवाली, राजपुरा, रत्ताखेड़ा, रामपुरा बिश्नोइयां, गोरीवाला, झुठीखेड़ा, मटदादू से होते हुए मलिकपुरा में संपन्न हुआ। उपरोक्त प्रत्येक गांव में ग्रामीणों व पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूरे जोशो खरोश से जेजेपी विधायक नैना चौटाला व दिग्विजय सिंह चौटाला का फूलमालाओं से अभिनंदन किया और जेजेपी जिंदाबाद का जयघोष किया।

इस दौरान दिग्विजय सिंह चौटाला ने उपरोक्त गांवों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे डबवाली हलके से जेजेपी प्रत्याशी के तौर पर आगामी 10 सितंबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा कि बसपा और इनेलो बीता हुआ कल हैं और जेजेपी एएसपी गठबंधन प्रदेश का उज्जवल भविष्य हैं।

उन्होंने कहा कि ये उनके लिए सौभाग्य की बात है कि वर्ष 2009 में डबवाली हलका ने उनके पिता डॉ. अजय सिंह चौटाला को यहां से विजयी बनाकर हरियाणा विधानसभा भेजा था मगर बाद में कांग्रेस के षडयंत्र का शिकार होने के बाद भी हलकावासियों ने उनके परिवार के प्रति अपने स्नेह में कोई कमी नहीं रखी और उन्होंने उनकी माता नैना सिंह चौटाला को यहां से विधायक बनाकर विधानसभा भेजा।

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि उनके परिवार का डबवालीवासियों से करीब चार पीढिय़ों का नाता है और इस बार भी हलकावासियों के प्रेम व आशीर्वाद से वे विधानसभा पहुंचकर यहां के वास्तविक विकास को सुनिश्चित करेंगे।

Breaking News
Haryana Roadways Time-Table: हरियाणा रोडवेज बसों का दिल्ली, चण्डीगढ़ और सालासर बालाजी तक आने-जाने का समय-सारणी

डबवाली क्षेत्र में स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता, प्लास्टिक पार्क, लॉजिस्टक हब के साथ-साथ डबवाली को स्पोट्र्स हब भी बनाया जाएगा जिसके तहत न केवल युवाओं को रोजगार बल्कि खेलों में रूचि रखने वाले सभी युवाओं को महत्वपूर्ण खेल मंच उपलब्ध करवाया जाएगा। साथ ही इलाके से नशे को जड़मूल से उखाड़ फैंकने की उनकी प्राथमिकता रहेगी।

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा उन्हें डबवाली हलके में विकास नहीं पच रहा और यही वजह है कि उन द्वारा हलके के विभिन्न गांवों में सामाजिक संस्था आयास की ओर से स्थापित करवाई गई ई-लाइब्रेरी व अन्य विकासात्मक कार्यों की शिकायत चुनाव आयोग को की गई जिससे पता चलता है कि कांग्रेस का विकास में कोई विश्वास नहीं है।

उन्होंने कहा कि उनके समक्ष आज भाजपा व कांग्रेस से उनके चाचा ही प्रत्याशी के तौर पर खड़े नजर आते हैं जिनकी उपायुक्त कार्यालय तक भी आवाज नहीं पहुंचती। जनआशीर्वाद से वे हरियाणा विधानसभा में पहुंचने के बाद यहां की समस्याओं को हरियाणा विधानसभा में बुलंदी से उठाएंगे और विकास की नई इबारत लिखेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सर्वप्रथम डबवाली की सीट जीतकर वे दुष्यंत चौटाला की झोली में डालेंगे।

वहीं विधायक नैना चौटाला ने कहा कि दिग्विजय सिंह चौटाला ने बगैर किसी विधायक पद के रहते हुए सदैव यहां के लोगों को अपना परिवार मानकर यहां की सेवा की है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता पार्टी की कल्याणकारी नीतियों को जन जन तक पहुंचाएं और पुराने परिवारों को भी पार्टी से जोड़ें। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह चौटाला का विकास में विश्वास है और यहां के मतदाताओं के प्यार व समर्थन से वे हरियाणा विधानसभा पहुंचकर यहां विकास को गति देंगे। उन्होंने सभी से दिग्विजय सिंह चौटाला को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। 

Breaking News
नेट परीक्षा रद्द होने पर कुमारी सैलजा बोली- शिक्षा के क्षेत्र लापरवाही और गड़बड़ी किसी भी सूरत में स्वीकार्य नहीं