जो कहा, उससे ज्यादा किया - गोपाल कांडा
जो कहा, उससे ज्यादा किया - गोपाल कांडा

जो कहा, उससे ज्यादा किया – गोपाल कांडा

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष एवं सिरसा विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि उन्होंने जो कहा , उससे ज्यादा किया। अभी कई प्रोजेक्ट मंजूर हुए हैं। वे विकास में विश्वास रखते हैं।

सिरसा की जनता को पता है कौन उनके लिए क्या कर रहा है। विधायक गोपाल कांडा अपनों से मुलाकात कार्यक्रम के तहत बीते दिवस शहर के कई स्थानों पर गए। इस दौरान जनता ने उनका भव्य स्वागत किया।  बरनाला रोड स्थित आदर्श कॉलोनी में बाबा पीर व ज्वाला मंदिर में शीश नवाया और अरदास की।

आदर्श कॉलोनी वासियों ने गोपाल कांडा के आने पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए उनका भव्य स्वागत किया।  सभी कॉलोनी वासियों ने विधायक गोपाल कांडा को अपना पूरा समर्थन देते हुए विधानसभा चुनाव में पूरा साथ देने का वादा किया। एचएलपी सुप्रीमो गोपाल कांडा ने कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से मैं 2019 में जीत दर्ज कर विधानसभा पहुंचा और सिरसा के विकास के लिए करोड़ों रुपये का बजट पास करवाया। पिछले पांच वर्षों में सिरसा विधानसभा क्षेत्र में काफी विकास कार्य हुए हैं।

अभी काफी योजनाओं पर कार्य चल रहा है।  आप सभी के आशीर्वाद और सहयोग से सिरसा जैसी धर्म नगरी को विकास की नई बुलंदी पर ले जाना है। काफी ऐसे प्रोजेक्ट हैं जो पूरे होने वाले हैं। कुछ ऐसी परियोजनाएं हैं जिनके शेष कार्य के लिए बजट आ चुका है। चुनाव के बाद सभी योजनाएं धरातल पर नजर आएंगी।

उपस्थित लोगों ने गोपाल कांडा से कहा कि 2024 में एक बार फिर सिरसा की जनता उन्हें विजयी बनाएगी।  इस दौरान गोपाल कांडा ने कहा कि सदा ही आप लोगों का प्यार मुझे मिला है। आपके प्यार व आशीर्वाद से मैं फिर से सिरसा की सेवा के लिए चुनाव लड़ रहा हूं। यहां मौजूद लोगों ने गोपाल कांडा को अपना आशीर्वाद देते हुए फिर से विधायक बनाने का भरोसा दिया। 

Breaking News
School Open News : Big news about school opening after vacation; Find out when your schools will open

इस दौरान गोपाल कांडा ने कहा कि सदा ही आप लोगों का प्यार मुझे मिला है। आपके प्यार व आशीर्वाद से मैं फिर से सिरसा की सेवा के लिए चुनाव लड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि शहर और गांव के विकास के लिए जो कार्य इन 5 सालों के दौरान हुए उतने पिछले 50 साल में भी नहीं हुए। इस अवसर पर विजेंदर सिंगला, मक्खन लाल गोयल, पवन मित्तल,राजू सेवादार, हैप्पी, संजीव गर्ग, प्रिंस गोयल, तेज प्रकाश बंसल, राजीव  कुमार, सुनील सर्राफ, सुरेंदर मिंचनावादवाले, मुकेश सर्राफ, पंकज सर्राफ, रतन जमालिया, राजन शर्मा, मोहित जोशी  सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे ।