चौ. रणजीत सिंह ने सैंकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ किया शक्ति प्रदर्शन
चौ. रणजीत सिंह ने सैंकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ किया शक्ति प्रदर्शन

चौ. रणजीत सिंह ने सैंकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ किया शक्ति प्रदर्शन

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा  रानियां विधानसभा से आजाद प्रत्याशी व पूर्व बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने शहर के जीवननगर रोड़ पर रविवार को अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर चौ. रणजीत सिंह के साथ सैंकड़ों की संख्या में उनके समर्थक व शुभचिंतक उपस्थित रहे। आॅपनिंग के दौरान चौ. रणजीत सिंह ने जिले के सभी कार्यकतार्ओं, समर्थकों का चुनावी कार्याल्य के उद्घाटन व रोड़ शो में पहुचने पर आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि अंग्रेजों के समय से ही लोग चौधरी देवीलाल परिवार के साथ हैं। पिछली बार कांग्रेस ने मेरा टिकट काट दिया और लोगों के कहने पर मैंने 2019 में आजाद प्रत्याशी बनकर रानियां विधानसभा से चुनाव जीता।

उन्होंने कहा मैं प्रदेश की जनता के हर सुख दुख में शामिल रहा और अगर किसी ने मुझे रात को फोन करके अपनी समस्या बताई तो उसी समय उसकी समास्या का समाधान भी किया। उन्होंने ये भी कहा कि ये मेरा आखिरी चुनाव है। आगे से मेरे बेटा गगनदीप व पोता सूर्यप्रकाश आप लोगों की सेवा करते रहेंगे।

अन्य पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी ने कुछ लोगों के साथ गलत व्यवहार किया व इज्जत नहीं की जिसके कारण प्रदेश से चौधरी देवीलाल का राज खो दिया। आज हरियाणा में क्षत्रिय पार्टियों का दौर खत्म हो गया है। पंजाब में अकाली दल खत्म हो गया है।

इन विधानसभा चुनावों में पूरे हरियाणा में 20 से ज्यादा निर्दलीय विधायक जीतेंगे और सभी विधायक बन गए तो दूसरी पार्टी हमारे दरवाजे पर खड़ी होगी। पिछले 40 सालों में रानियां हल्के का कोई विकास नहीं हुआ। पिछले 5 सालों में हमनें रानियां क्षेत्र का विकास किया है। इससे पहले क्या अर्जुन चौटाला आप लोगों के बीच में कभी आया। सब कुछ जनता के हाथ में है। इस इलाके का अगर कोई भला करेगा तो चौधरी देवीलाल के फैमिली के सदस्य ही करेंगे, कोई ओर नहीं करेगा। रानियां हल्के में 32 गांव को घग्घर का पानी दिया है।

Breaking News
Mumbai Rain Live Updates: Heavy rain in Mumbai! IMD issued orange alert; CM appeals- Do not leave the house unless it is very important

सरकार बदल जाएगी तो आपके रानियां के जो विकास कार्य चल रहे हैं वह बंद नहीं होंगे। रनियां शहर के लोग पहले ट्यूबवैल का पानी पीते थे लेकिन अब सभी को पीने के लिए नहरी पानी मिलेगा। रानियां हल्के में पिछले 5 सालों में 900 करोड़ रुपए लगे हैं। मैनें रानियां हल्के में डार्क जोन तोड़ने का काम किया है। हमारी सरकार में भागीदार हुई तो अबकी बार नौकरियां देने के सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में गाड़ियों के काफिले के हजारों समार्थकों ने रोड़ शो शुरू किया है, जो गांव जीवन नगर, संतनगर, जगजीत नगर, दमदमा, करीवाला, बणी, नथौर, मम्मडखेड़ा, केहरवाला, चक्कां, भुना, खारियां , खाई शेरगढ़, पन्नीवाला मोटा व साहूवाला होते हुए शाम को गांव मंगाला में समापन हुआ।