डोर-टू-डोर जनंसपर्क कर युवाओं ने की कांडा के पक्ष में मतदान की अपील
डोर-टू-डोर जनंसपर्क कर युवाओं ने की कांडा के पक्ष में मतदान की अपील

डोर-टू-डोर जनंसपर्क कर युवाओं ने की कांडा के पक्ष में मतदान की अपील

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। विधायक गोपाल कांडा के पक्ष में मतदान की अपील को लेकर उनके भतीजे धवल कांडा व धैर्य कांडा ने युवाओं के साथ डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान चलाया।

वार्ड नंबर 03,09,10,12,13,15  में जनसंपर्क अभियान चलाया। धवल व धैर्य कांडा ने लोगों से मुलाकात की और विधायक गोपाल कांडा के हाथ मजबूत करने की अपील की। पटेल बस्ती, सुभाष बस्ती, मोहंता गार्डन, परमार्थ कॉलोनी, कल्याण नगर, परशुराम चौक से सतनाम चौक, प्रभात पैलेस के पास, शांति नगर, जगदम्बे पेपर मिल के पास व भीम कॉलोनी में धवल कांडा व धैर्य कांडा का स्वागत किया।

उन्हें आश्वासन दिया कि आने वाली 5 अक्तूबर को होने वाले चुनाव के दिन वे विधायक गोपाल कांडा को चुनने का कार्य करेंगे। उन्होंने लोगों से 5 अक्तूबर के दिन शिप के निशान वाला बटन दबाने व विधायक गोपाल कांडा को जीत दिलवाने का आशीर्वाद मांगा।

धवल कांडा व धैर्य कांडा ने घर-घर दस्तक दी और लोगों से विधायक गोपाल कांडा को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की। कांडा ने कहा कि सिरसा विधायक गोपाल कांडा ने मंत्री रहते शहरवासियों को ट्यूबवैल के शौरायुक्त पानी से निजात दिलाने के लिए करोड़ो रुपए की लागत से पंजूआना पेयजल परियोजना का निर्माण करवाया। जिससे शहरवासियों को मिनरल वॉटर की तर्ज पर स्वच्छ नहरी पेयजल उपलब्ध हो रहा है।

दोनों भाइयों ने लोगों को बताया कि विधायक रहते गोपाल कांडा ने ही शहरवासियों को स्वच्छ व नहर आधारित आरओ युक्त पानी दिलाने के लिए अहम कार्य किया। मंत्री रहते हुए पंजुआना में वाटर वर्कर्स स्थापित करवाया और शहर के अलग-अलग वार्डां में पाईप लाइन के जरिए पानी पहुंचाया। इससे पूर्व शहरवासी ट्यूबवैल का पानी पीने को मजबूर थे।

Breaking News
A farmer slapped the Tehsildar who went to settle a land dispute, 2 arrested, Video

इस अवसर पर धवल कांडा व धैर्य कांडा ने विधायक गोपाल कांडा को एक बार फिर से आशीर्वाद देकर विधानसभा पहुंचाने की अपील की। मतदान के दिन गोपाल कांडा को वोट देकर  सिरसा विधानसभा क्षेत्र से विजयी बनाएं। 

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाई गोपाल ने सिरसावासियों से वायदा किया था कि वे शहर के बीचों-बीच अग्रवाल समाज व अरोड़वंश समाज की धर्मशाला के लिए भूमि उपलब्ध करवाएंगे।

कांडा ने कहा कि इन दोनों समुदायों की तीन दशकों से चली आ रही धर्मशाला के लिए भूमि अलॉट करवाए जाने की मांग पूरी करते हुए विधायक गोपाल कांडा ने परशुराम चौक के निकट अग्रवाल सेवा सदन व अरोड़वंश सेवा सदन के लिए बेशकीमती भूमि उपलब्ध करवाई और उसकी रजिस्ट्री खर्चा 1 करोड़ रुपया भी अपने निजी कोष से संबंधित विभागों में जमा करवाया।

जिसका निर्माण कार्य प्रगति पर है। धवल  कांडा  व धैर्य कांडा ने बताया कि पिछले पांच साल के समय में विधायक गोपाल कांडा ने शहर की गलियों के निर्माण के लिए करोड़ों रूपये की राशि खर्च करवाई।

इसी के साथ पार्कों का सौंदर्यकरण करवाया। सीवरेज व्यवस्था में सुधार करवाया और जिन कालोनियों में पेयजल व सीवरेज की व्यवस्था नहीं थी वहां पाईप डलवाई और लोगों की समस्या का समाधान करवाया। उन्होंने कहा कि जनहितैषी सोच रखने वाले धार्मिक व सामाजिक व्यक्ति को सिरसा की जनता अपना आशीर्वाद दे।

उन्होंने कहा कि विधायक गोपाल कांडा विधानसभा में जाएंगे तो सिरसा के जन-जन की आवाज उठाएंगे। जो भी समस्याएं सिरसावासियों को आएंगी उनका समाधान करवाएंगे। लोगों ने दोनों भाइयों का भव्य स्वागत किया और गोपाल कांडा का साथ निभाने का आश्वासन दिया। इस दौरान अनेक बुजूर्गों ने कांडा को विजयश्री का आशीर्वाद दिया और कहा कि इस बार वे भाई गोपाल को प्रदेश का मन्त्री बनाने के लिए वोट देंगे।

Breaking News
Government Jobs Latest Update: Good news for the youth, recruitment will be done on so many thousand posts, the CM himself announced it