जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला ने भरवाए गठबंधन प्रत्याशियों के नामांकन
जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला ने भरवाए गठबंधन प्रत्याशियों के नामांकन

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला ने भरवाए गठबंधन प्रत्याशियों के नामांकन

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन भरने की निर्धारित तिथि के अंतिम दिन गुरुवार को जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने जेेजेपी व एएसपी गठबंधन के प्रत्याशियों का नामांकन भरवाया। इस कड़ी में सबसे पहले वे ऐलनाबाद पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ प्रत्याशी अंजनी लढा का नामांकन दाखिल करवाया। उसके बाद वे कालांवाली पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी प्रत्याशी गुरजंट सिंह तिगड़ी का नामांकन भरवाया।

वहीं जेजेपी के प्रदेश के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने सिरसा विधानसभा क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी पवन कुमार शेरपुरा व रानियां से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन भरने वाले पूर्व बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह के साथ मिलकर उनकी नामांकन प्रक्रिया पूरी करवाते हुए नामांकन दाखिल करवाया। उल्लेखनीय है कि जेजेपी ने रानियां हलके से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह का समर्थन किए जाने की घोषणा की हुई है।

स्वयं को किसान हितैषी कहने वाले भाजपा की गोद मेंं बैठे: डॉ. चौटाला
उपरोक्त कार्यक्रमों के चलते जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनावों के मुद्दे हमेशा अलग रहते हैं जबकि विधानसभा चुनावों के मुद्दे अलग। उन्होंने कहा कि जेजेपी व एएसपी हरियाणा के विकास और प्रदेशवासियों की खुशहाली के मुद्दे पर जनता के बीच है और उन्हें पूरा भरोसा है कि प्रदेश की जनता गठबंधन को अपना भरपूर आशीर्वाद देगी।

उन्होंने इनेलो हलोपा गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग जेजेपी पर भाजपा के इशारे पर कार्य करने और स्वयं को किसान हितैषी होने का दम भरते थे, वे ही आज भाजपा की गोद में जा बैठे।

नशा नहीं बिकने दूंगा, डबवाली को बनाऊंगा आदर्श हलका: दिग्विजय
वहीं डबवाली हलके के विभिन्न गांवों में जेजेपी एएसपी गठबंधन के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला ने जनविश्वास पदयात्रा निकाली व ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित किया।

Breaking News
Haryana School Summer Holidays News: Will the Haryana government extend the summer holidays?

बाढड़ा की विधायक नैना सिंह चौटाला के नेतृत्व में दिग्विजय सिंह चौटाला की यह जनविश्वास पदयात्रा हलके के गांव टप्पी, पिपली, माखा, खोखर, हैबुआना, मांगेआना, सावंतखेड़ा, निलियांवाली, पन्नीवाला रूलदू व पाना पहुंची।

इन गांवों में विधायक नैना सिंह चौटाला व जेजेपी-एएसपी कांशीराम गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला ने ग्रामीण जनसभाओं को भी संबोधित किया।

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि जनआशीर्वाद से वे हरियाणा विधानसभा में पहुंचकर इस हलके को आदर्श हलका बनवाने का प्रयास करेंगे और उनकी प्राथमिकताओं में किसी भी कीमत पर यहां नशे की रोकथाम होगा। इसके अलावा जो खाल दस से पंद्रह साल पुराने हो गए हैं और खस्ताहाल में हैं, उन्हें पक्का करवाने का काम किया जाएगा।

खरीफ चैनल से हर खेत को पानी देने के साथ-साथ महिलाओं की शिक्षा पर विशेष रूप से फोकस किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सामाजिक संस्था आयास के माध्यम से हलके के 40 गांवों में ई लाइब्रेरी बनवाई जा चुकी हैं और शीघ्र ही शेष रहे गांवों में भी कंप्यूटराइज्ड ई लाइब्रेरी स्थापित की जाएगी।

उन्होंने ग्रामीणों से वायदा किया कि विजयी हासिल करने के बाद वे गांव हैबुआना में खिलाडिय़ों के लिए स्टेडियम बनवाएंगे ताकि खेलों का विकास हो सके। वहीं बाढड़ा की विधायक नैना सिंह चौटाला ने भी ग्रामीणों से दिग्विजय सिंह चौटाला को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने का आह्ववान करते हुए दिग्विजय सिंह चौटाला द्वारा इलाकावासियों के विकास के लिए किए गए कार्यों का विस्तृत ब्यौरा दिया।

विधायक नैना सिंह चौटाला ने अपने अभूतपूर्व स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि पंजाब में स्थापित रिफाइनरी प्रबंधन से बातचीत कर हलका डबवाली के विभिन्न गांवों को जिस प्रकार लाभान्वित किया गया है, अब से पूर्व किसी भी राजनीतिक दल ने ये कदम नहीं उठाया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे दिनरात मेहनत कर पार्टी से नए सदस्यों को जोड़ें व डबवाली प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला को विजयी बनाएं। 

Breaking News
डोर-टू-डोर जनंसपर्क कर युवाओं ने की कांडा के पक्ष में मतदान की अपील