सिरसा में आम आदमी पार्टी चुनाव कार्यालय का शुभारंभ
सिरसा में आम आदमी पार्टी चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

सिरसा में आम आदमी पार्टी चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा विधानसभा क्षेत्र में रविवार को आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी श्याम मेहता के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन पूजा अर्चना के साथ किया गया। चुनाव कार्यालय का उद्घघाटन के अवसर पर मार्केट कमेटी मनसा के चेयरमैन गुरप्रीत सिंह भूच्चर, डायरेक्टर हेल्थ कॉर्पोरेशन पंजाब गुरप्रीत सिंह जटाना, आप संयुक्त सचिव पंजाब बलजिंदर कौर तुंगवाली सहित पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे। 

चेयरमैन गुरप्रीत सिंह भूच्चर ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा की आम आदमी पार्टी सर्वे में नहीं आती, वह सीधे सरकार में आती है। उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में सभी 90 विधानसभा सीटों पर मजबूती के साथ उम्मीदवारों को उतार दिया है। अब प्रचार को तेज किया जाएगा। उन्होंने न्यायपालिका का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि जिस राजनीतिक षड्यंत्र के तहत अरविंद केजरीवाल को फंसाया गया था उस से अरविंद केजरीवाल जी भी बाहर आ चुके हैं।

सिरसा विधानसभा से प्रत्याशी श्याम मेहता ने कहा कि हरियाणा की जनता ने सभी पार्टियों को मौका देकर देख लिया। किसी ने भी हरियाणा के लिए काम नहीं किया। इस बार हरियाणा की जनता एक बार आम आदमी पार्टी को मौका देगी। दिल्ली वाले ने आम आदमी पार्टी को एक बार आजमाया था अब हर बार झाड़ू का बटन दबाते हैं। आम आदमी पार्टी काम के नाम पर वोट मांगती है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय स्कूलों से बेहतर सरकारी स्कूल बनाए हैं। 24 घंटे बिजली मिलती है, अस्पतालों में बड़े से बड़ा ओपरेशन भी मुफ्त होता है, महिलाओं के लिए बस यात्रा मुफ्त और बुजुर्गों को लिए तीर्थ यात्रा मुफ्त और इसके अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी सभी सेवाएं मुफ्त की हैं।

Breaking News
IAS Pooja Khedkar: Fake disability-OBC certificate, demand for separate cabin-staff... the full story of the trainee IAS officer surrounded by allegations

उन्होंने कहा कि हरियाणा के एक तरफ दिल्ली है और दूसरी तरफ पंजाब है जहां आम आदमी पार्टी की सरकार है। अब हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और मुफ्त बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाएं होंगी। बीजेपी ने हरियाणा के नौजवान और किसानों को बेज्जत और उन्हें नुकसान पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हरियाणा को बेरोजगारी में पहले स्थान पर लाकर खड़ा कर दिया है। इसमें हरियाणा की जनता की नहीं बल्कि हरियाणा के नेताओं की गलती है, जिन्होंने हरियाणा को बेरोजगार रखा। पंजाब मे आम आदमी पार्टी की सरकार ने मात्र ढाई साल में लाखों युवाओं को रोजगार देने का काम किया है। वहीं दिल्ली में भी अरविंद केजरीवाल ने लाखों लोगों को रोजगार देने का काम किया है। एक बार हरियाणा में झाड़ू चलाकर देखो, आने वाले हर चुनाव में आपका हाथ अपने आप झाड़ू के बटन पर जाएगा। उद्घाटन के अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र कुमार, प्रदीप सचदेवा, कविता नागर, दर्शन कौर, धर्म पाल लाट, परमजीत सिंह बाजवा और जीतो बाई सहित अनेक कार्यकर्ता और आमजन उपस्थित रहे।