वार्डवासियों ने गर्मजोशी से किया कांडा  का स्वागत
वार्डवासियों ने गर्मजोशी से किया कांडा  का स्वागत

सिरसा: वार्डवासियों ने गर्मजोशी से किया कांडा का स्वागत

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। हलोपा के युवा नेता धवल कांडा ने आज अपने ताऊ एवं पार्टी प्रत्याशी गोपाल कांडा के समर्थन में वार्ड नं. 12 में जहां डोर-टू-डोर जाकर वोट मांगे वहीं हलोपा परिवार के लोगों से स्नेहिल भेंट भी की। अपवने जनसंपर्क अभियान के तहम धवल कांडा मेला ग्राउंड स्थित वार्ड संख्या 12 में पहुंंचे और मतदाताओं से गोपाल कांडा को भारी मतों से जीताने की अपील की।

उन्होंने कहा कि अपने प्रियजनों से मिलकर आज अपार आनंद की अनुभूति हुई है। उन्होंने बताया कि मुझे माताओं, बहनों और भाइयों का आशीर्वाद एवं अपार स्नेह प्राप्त हुआ। वार्डवासियों के समर्थन से पूर्ण विश्वास हो गया है कि लोगों का विश्वास हलोपा प्रत्याशी गोपाल कांडा का विजय का मार्ग प्रशस्त कर रहा है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा लोकहित पार्टी जन-जन का सम्मान और जन-जन का काम करने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि इनेलो-बसपा के साथ गठबंधन से हरियाणा लोकहित पार्टी काफी मजबूत हुई है । उन्होंने दावा किया कि लोगों के मिल रहे अपार जनसमर्थन से हलोपा प्रत्याशी गोपाल कांडा की जीत का अंतर इस बार 25 हजार से भी ज्यादा रहेगा।

कांडा ने लोगों को बताया कि शहर की सबसे बड़ी समस्या बरसाती पानी निकासी की थी, इस समस्या के समाधान के लिए पिछले पांच सालों में विधायक गोपाल कांडा ने प्रयास किए हैं। गोपाल कांडा के प्रयासों से ही सरकार ने करोड़ों रूपये की राशि जारी कर पूरे शहर से बरसाती पानी निकासी के लिए बड़ी-बड़ी पाईपें बाजारों में डलवाई हैं।

Breaking News
नेट परीक्षा रद्द होने पर कुमारी सैलजा बोली- शिक्षा के क्षेत्र लापरवाही और गड़बड़ी किसी भी सूरत में स्वीकार्य नहीं  

अगले बरसाती सीजन में लोगों को बरसाती पानी की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसी के साथ विधायक गोपाल कांडा ने ही शहरवासियों के लिए आरओ युक्त पेयजल की सप्लाई भी सुनिश्चित करवाई है। अब लोगों को आरओ युक्त साफ-सुथरा पेयजल मिल रहा है।

इसी के साथ ही शहरवासियों की प्रत्येक समस्या के समाधान के लिए विधायक गोपाल कांडा ने कार्य किए हैं। पूरे बाजारों में स्ट्रीट लाइटें लगवाई हैं, साफ-सफाई का भी प्रबंध किया गया है। इसी के साथ पार्कों का भी नवनिर्माण करवाया गया है। 

उन्होंने लोगों से 5 अक्तूबर के दिन विधायक गोपाल कांडा के चुनाव चिह्न शिप के निशान वाला बटन दबाकर विजयी बनाने की अपील की। लोगों ने भी उत्साह के साथ कांडा का स्वागत किया और उन्होंने गोपाल कांडा के पक्ष में मतदान करने का  आश्वासन दिया।