हरियाणा लोकहित पार्टी सुप्रीमो गोपाल कांडा का बड़ा बयान
हरियाणा लोकहित पार्टी सुप्रीमो गोपाल कांडा का बड़ा बयान

हरियाणा लोकहित पार्टी सुप्रीमो गोपाल कांडा का बड़ा बयान

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा ने कांग्रेस उम्मीदवारों द्वारा किए जा रहे गाली गलौज और धमकियों को लेकर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के उम्मीदवार लोगों को गालियां और धमकियां दे रहे हैं।

धमकी, गुंडागर्दी और अपमान का बदला जनता वोट की चोट से लेगी। गोपाल कांडा ने कहा कि सांसद एवम वरिष्ठ दलित महिला नेत्री कुमारी सैलजा को कांग्रेसी अपमानित करने का काम कर रहे हैं। सिरसा में मीडिया से बात करते हुए हलोपा सुप्रीमों एवं सिरसा से उम्मीदवार गोपाल कांडा ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति खराब है। गुटबाजी और गालीबाजी कांग्रेस को ले डूबेगी।

उन्होंने कहा कि सिरसा में 25 साल तक चुने गए नुमाइंदों ने कोई काम नहीं करवाया। मुखौटे बदल कर सेतिया परिवार फिर कांग्रेस के मुखौटे में आ गया। जनता कांग्रेसी उम्मीदवारों की धमकियों से डरने वाली नहीं है।

बाबा खेतरपाल  सेवा समिति ने दिया गोपाल कांडा को समर्थन
बाबा खेतरपाल धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे गोपाल कांडा व गोबिंद कांडा
सिरसा। सिरसा की बाबा खेतरपाल सेवा समिति ने आज हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष और सिरसा से उम्मीदवार गोपाल कांडा को समर्थन देने का एलान किया। विधायक गोपाल कांडा के सामाजिक एवम धार्मिक कार्यों से प्रभावित होकर खेतरपाल समिति से जुड़े सभी परिवारों ने समर्थन दिया।

आज समिति की ओर से संकीर्तन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा और श्री बाबा तारा कुटिया के मुख्य सेवक गोबिंद कांडा शामिल हुए। श्री खेतरपाल सेवा समिति के सेवक भक्त ओम प्रकाश की मौजूदगी में आयोजित संकीर्तन में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी भाग लिया। सभी ने एक सुर में एचएलपी उम्मीदवार गोपाल कांडा को समर्थन की घोषणा की।

Breaking News
श्री बाबा बिहारी जी के 129 वें अवतार दिवस पर अखंड रामायण पाठ, हवन-यज्ञ और भंडारे का आयोजन

बुजुर्ग महिलाओं ने आशीर्वाद दिया। अपने संबोधन में गोपाल कांडा ने कहा कि उनकी सोच समाज सेवा की है। सियासत में भी वे सेवा करने के लिए ही हैं। इस अवसर पर भक्त ओमप्रकाश बब्बर, सोमनाथ नरूला, प्रवीण बब्बर, प्रेम फुटेला, अशोक नरूला, रामलाल मोंगा, सुभाष बजाज, कृष्ण छाबड़ा, प्रकाश कोचर सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

बाजीगर मोहल्ला में जनसभा कर लोगों से शिप के निशान वाला बटन दबाने की अपील
सिरसा। वार्ड नंबर 13 स्थित बाजीगर मोहल्ला में हरियाणा लोकहित पार्टी की ओर से जनसभा का आयोजन किया गया। हलोपा सुप्रीमांे गोपाल कांडा को ढोल-नगाड़ों की थाप पर मंच तक ले जाया गया।

यहां फूल-मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया गया। जनसभा को संबोधित करते हुए गोपाल कांडा ने कहा कि उन्होंने काम किया है, काम करेंगे और जन-जन का सम्मान करेंगे। उन्हांेने कहा कि सिरसा शहर में पिछले पांच सालों में करोड़ों रूपये की राशि खर्च की गई है। शहर के सभी वार्डों में एक समान विकास कार्य करवाए गए हैं।

जनसभा में भारी संख्या में पहुंची महिलाओं ने गोपाल कांडा को आशीर्वाद दिया। कांडा ने कहा कि वार्ड वासियों ने उन्हें जो मान-सम्मान दिया है उसका बदला वे कभी नहीं चुका सकते।

उन्होंने कहा कि 5 अक्तूबर को मतदान के दिन आप शिप के निशान वाला बटन दबाकर उन्हें विजयी बनाएं ताकि शहर में इसी रफ्तार के साथ विकास कार्य होते रहें। इस मौके पर पूर्व पार्षद बृजलाल सैनी, गंगाराम बजाज, सुनील कुमार, रणधीर कुमार, प्रताप सिंह, मोहन लाल शर्मा सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

शहर में आयोजित कई कार्यक्रमों में विधायक गोपाल कांडा ने की शिरकत
सिरसा। शहर के अलग-अलग हिस्सों में आयोजित कार्यक्रमों में विधायक एवं हलोपा सुप्रीमांे गोपाल कांडा ने कई कार्यक्रमों में शिरकत की। अनाज मंडी स्थित सीताराम मोहन दास की दुकान पर पहुंचे। यहां दुकानदारों से हालचाल जाना। इसके बाद पूर्व पार्षद लीलाधर सैनी के आवास पर पहुंचे। यहां मोहल्लावासियों से बातचीत की। इसके बाद विधायक गोपाल कांडा डी ब्लाक स्थित बलराज बांसल के आवास पर गए।

Breaking News
Delhi Weather Update: Monsoon took a break in Delhi, now after this day it will rain heavily, see the latest update of IMD

साथ ही रानियां रोड स्थित राजेन्द्र गनेरीवाला के आवास, खजांची वाली गली में एडवोकेट भागीरथ गुप्ता के आवास पर गए। उन्होंने सभी जगहों से लोगों से 5 अक्तूबर के दिन उनके समर्थन में शिप के निशान वाला बटन दबाकर विजयी बनाने की अपील की।