सी.बी.एस.ई. क्लस्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में छाई शाह सतनाम जी गर्ल्स स्कूल के एथलीट
सी.बी.एस.ई. क्लस्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में छाई शाह सतनाम जी गर्ल्स स्कूल के एथलीट

सी.बी.एस.ई. क्लस्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में छाई शाह सतनाम जी गर्ल्स स्कूल के एथलीट

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। नाथूसरी चौपटा क्षेत्र के गांव मानक दीवान स्थित एक निजी स्कूल में आयोजित हुई सी.बी.एस.ई. क्लस्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में शाह सतनाम जी गर्ल्स स्कूल की एथलीटों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 22 स्वर्ण सहित कुल 30 पदक जीतकर ओवरऑल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है।

प्रतियोगिता में किए गए उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन की बदौलत संस्थान की 12 खिलाडिय़ों का चयन सी.बी.एस.ई.नेशनल एथलीट प्रतियोगिता के लिए हुआ है। विजेता खिलाडिय़ों का शुक्रवार को संस्थान में पहुंचने पर स्कूल प्रधानाचार्या डा. शीला पूनिया इन्सां की ओर से फूल मालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।

संस्थान की प्रिंसीपल डा. शीला पूनिया इन्सां ने कहा कि सी.बी.एस.ई. क्लस्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता के अंडर-19 आयु वर्ग में सुखप्रीत ने दो स्वर्ण व एक सिल्वर, जपनीत एक स्वर्ण, एकता ने दो स्वर्ण व एक ब्रॉन्ज, हेवन दीप, भावना व जयसुख ने दो-दो स्वर्ण पदक जीते है।

इसी प्रकार अंडर-17 आयु वर्ग में अनमोलदीप ने दो स्वर्ण, राजवीर ने दो स्वर्ण व एक ब्रॉन्ज, जसमीन एक स्वर्ण, रोशनी ने तीन स्वर्ण व एक सिल्वर, अंशरीत ने तीन स्वर्ण व पलक ने एक स्वर्ण व एक ब्रॉन्ज पदक जीता है।

अंडर-14 आयु वर्ग में अनुशखा ने एक सिल्वर मेडल जीता है। इसी प्रकार पूरे टूर्नामेंट में शाह सतनाम जी गल्र्स स्कूल की एथलीट खिलाडिय़ों ने 22 स्वर्ण, 5 सिल्वर व 3 ब्रॉन्ज पदक सहित कुल 30 पदक जीते है।

वहीं शाह सतनाम जी गल्र्स स्कूल की रोशनी को बेस्ट एथलीट की ट्राफी से नवाजा गया है। वहीं विजेता टीम के खिलाडिय़ों, कोच व प्रधानाचार्या ने इस सफलता का श्रेय डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरु संत डा. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को दिया है।

Breaking News
BJP leader Monu Kalyane Death: Monu Kalyane was shot dead in the intervening night of Saturday-Sunday in Indore city of Madhya Pradesh