युवा हलोपा नेता धवल व धैर्य कांडा ने किया डोर-टू-डोर जनंसपर्क
युवा हलोपा नेता धवल व धैर्य कांडा ने किया डोर-टू-डोर जनंसपर्क

युवा हलोपा नेता धवल व धैर्य कांडा ने किया डोर-टू-डोर जनंसपर्क

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। युवा हलोपा नेता धवल काडा व धैर्य कांडा ने समर्थकों सहित आज गांव शाहपुर बेगू, हुडा सेक्टर-20, गऊशाला मोहल्ला, सुखचैन कालोनी, वार्ड नंबर 15 परशुराम चौक से हिसारिया बाजार की गलियों, वार्ड 9, 10 व 12 में घर जाकर लोगों को हरियाणा लोकहित पार्टी की विकास परक नीतियों के बारे में बताया और आगामी 5 अक्तूबर के दिन हलोपा सुप्रीमों गोपाल कांडा के पक्ष में मतदान कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की।

लोगों ने भी उत्साह के साथ कांडा बंधुओं का स्वागत किया और उन्होंने गोपाल कांडा के पक्ष में मतदान करने का  आश्वासन दिया।

लोगों से मुलाकात कर धवल व धैर्य कांडा ने कहा कि विधायक गोपाल कांडा ने पिछले पांच साल में जन-जन के हकों की लड़ाई को चंडीगढ़ में लड़ा है। विकास के लिए धन उपलब्ध करवाया है। इसी का परिणाम है कि सिरसा विधानसभा क्षेत्र में रिकॉर्ड विकास कार्य हुए हैं।

प्रत्येक गांव व प्रत्येक वार्ड में करोड़ों रूपये की राशि विकास कार्यों पर खर्च की गई है। गांवों में लाइब्रेरियों का निर्माण करवाया, जिम स्थापित किए गए।

शहर व गांव में सड़कों का निर्माण हुआ, पार्कों का सौंदर्यकरण करवाया गया, शहर में महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए फ्री ब्यूटी पार्लर ट्रेनिंग सेंटर, सिलाई सेंटर व कढ़ाई सेंटर भी बनवाए गए है।

इन सेंटरों पर शहर व ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाओं व युवतियों ने प्रशिक्षण प्राप्त किया और स्वावलंबी बन घर-परिवार की आर्थिक स्थिति को मजबूत किया।

उन्होंने कहा कि यह सभी कार्य आगे भी निरंतर जारी रहें इसके लिए जरूरी है कि 5 अक्तूबर के दिन शिप के निशान वाला बटन बनाकर विधायक गोपाल कांडा को विजयी बनाएं।

Breaking News
5 marks bonus in jobs in Haryana declared unconstitutional: Supreme Court overturns state government's decision; 23 thousand appointments stuck