36 बिरादरी की पुकार, अबकी बार कांग्रेस सरकार: भूपेंद्र सिंह हुड्डा
36 बिरादरी की पुकार, अबकी बार कांग्रेस सरकार: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

36 बिरादरी की पुकार, अबकी बार कांग्रेस सरकार: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि 8 अक्टूबर से पहले बदमाश और नशा तस्कर प्रदेश छोड़ दें। क्योंकि बदमाश और तस्करों को संरक्षण देने वाली बीजेपी सरकार जाने वाली है और प्रदेश में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस सरकार आने वाली है।

36 बिरादरी के लोगों की इस बार यही पुकार है, कांग्रेस सरकार अबकी बार। हुड्डा रविवार की सांय को सिरसा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गोकुल सेतिया के समर्थन में प्रचार कार्यक्रम के तहत उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। पूर्व सीएम ने सिरसा की जागरूक जनता से आह्वान किया कि वो शहर के विकास व युवाओं के भविष्य को देखते हुए कांग्रेस को जिताएं।  

पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार ने हर गांव-गली-मोहल्ले तक नशा पहुंचा दिया है। क्योंकि ये सरकार 10 साल से युवाओं को नशेड़ी बनाने की नीति पर काम कर रही है। आज नशे की वजह से पंजाब से भी ज्यादा मौतें हरियाणा में हो रही हैं। लेकिन कांग्रेस सरकार नशे के इस काले साम्राज्य का खात्मा करेगी। हुड्डा ने कहा कि गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के साथ इनेलो-हलोपा और जेजेपी का गठबंधन जगजाहिर हो चुका है।

बीजेपी ने हार के डर से कांग्रेस की वोट काटने के लिए इनेलो, हलोपा और जेजेपी जैसे दलों को चुनाव में उतारा है। लेकिन जनता समझ चुकी है कि वोट काटुओं को दिया गया हरेक वोट बीजेपी को लाभ पहुंचाएगा। इसलिए उनकी यह चाल इसबार कामयाब नहीं हो पाएगी।

Breaking News
बोरी उठाकर किसान हितैषी होने का नाटक कर रहे नवीन जिंदल: डॉ. सुशील गुप्ता

36 बिरादरी एकजुट होकर इसबार कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करेगी। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर योग्यता व पेपर के आधार पर निष्पक्ष तरीके से 2 लाख पक्की भर्तियां की जाएंगी। इसके अलावा बुजुर्गों को 6000 रुपए पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन, 300 यूनिट फ्री बिजली, 500 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर, महिलाओं को 2000 रुपए महीना सम्मान राशि और 25 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की योजना का लाभ भी जनता को दिया जाएगा।

साथ ही किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी दी जाएगी और ओबीसी में क्रीमी लेयर की लिमिट 6 से बढ़ाकर 10 लाख की जाएगी। ताकि पिछड़ा वर्ग के लोगों को आरक्षण का पूरा लाभ मिल सके। इस माके पर प्रत्याशी गोकुल सेतिया ने कहा कि धनबल की राजनीति करने वाले लोगों के कारण सिरसा विकास के मामले में जहां पिछड़ा है, वहीं उद्योग न लगने के कारण बेरोजगारों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

जो लोग कल तक बीजेपी को गालियां निकाल रहे थे, आज वही लोग उनकी गोद में जाकर बैठ रहे हंै, जिससे ये स्पष्ट हो गया है कि इन लोगों की आपस में सांठ-गांठ है। अकेले गोकुल सेतिया को हराने के लिए सभी इकट्ठे हो रहे हंै, लेकिन गोकुल सेतिया अकेला नहीं है, सिरसा की जनता का प्यार व विश्वास उसके साथ है।

जनता ऐसे मौकापरस्त लोगों को इस बार अपने वोट की चोट से जवाब देगी। वहीं सोमवार को शहर व गांवों में गोकुल सेतिया ने चुनाव प्रचार अभियान जारी रखा, जहां लोगों ने खुलेदिल से समर्थन किया और जीत का आशीर्वाद दिया।

Breaking News
राजस्थान व पंजाब पुलिस के साथ सिरसा पुलिस के अधिकारियों ने चुनाव को लेकर किया मंथन