देश भर से पहुंचे संत समाज ने दिया एचएलपी उम्मीदवार गोपाल कांडा को आशीर्वाद
देश भर से पहुंचे संत समाज ने दिया एचएलपी उम्मीदवार गोपाल कांडा को आशीर्वाद

देश भर से पहुंचे संत समाज ने दिया एचएलपी उम्मीदवार गोपाल कांडा को आशीर्वाद

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। विप्र सेना परिवार की ओर से विप्र महापंचायत का आयोजन किया गया। बेगू रोड़ स्थित निजी रिजॉर्ट में आयोजित इस विप्र महापंचायत में देश भर से संत शामिल हुए।

साथ ही कई राज्यों से विप्र ब्राह्मण समाज के लोगों ने शिरकत की। इस महापंचायत में हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष एवम सिरसा से उम्मीदवार गोपाल कांडा ने भी भाग लिया। महापंचायत में पहुंचे संत समाज ने एचएलपी सुप्रीमों गोपाल कांडा को आशीर्वाद प्रदान किया।

विप्र समाज ने सम्मान की प्रतीक राजस्थानी पगड़ी पहना कर एचएलपी अध्यक्ष गोपाल कांडा का सम्मान किया। हरियाणवी गायक मासूम शर्मा ने गोपाल कांडा को समर्थन का ऐलान किया।

विप्र सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेन तिवाड़ी ने मंच से ब्राह्मण समाज के सशक्तिकरण की बात कही। उन्होंने एचएलपी अध्यक्ष गोपाल कांडा को समाजसेवी बताया और विप्र समाज के लिए छात्रावास बनाने की मांग रखी।

सिरसा से उम्मीदवार गोपाल कांडा ने दिए गए आशीर्वाद के लिए संत और विप्र समाज का आभार जताया। उन्होंने कहा कि संत महात्माओं की पवित्र धरा पर यह विशाल विप्र महापंचायत हुई है। सिरसा के लिए यह सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि वे सदैव समाज, सनातन, गौ और गरीब की सेवा में समर्पित रहे हैं।

देशभर के अलग-अलग हिस्सों से पहुंचे संतों ने आज उन्हंे आशीर्वाद देकर धन्य कर दिया है। उन्होंने कहा कि वे राजनीति धन अर्जन के लिए नहीं बल्कि समाज की सेवा के लिए करते हैं।

संतों के आशीर्वाद से उनके पास 50 पीढ़ी का प्रबंध है उन्हंे धन कमाने की कोई लालसा नहीं है। कांडा ने कहा कि सिरसा का विकास हो, लोगों की समस्याओं का समाधान हो इसलिए वे चुनाव मैदान में हैं। जन-जन का उन्हें आशीर्वाद मिल रहा है।

Breaking News
भाजपा ने रानियां से शीशपाल और कालांवाली से देसुजोधा को बनाया प्रत्याशी, सिरसा-डबवाली-ऐलनाबाद के प्रत्याशियों का इंतजार

आज संत समाज व विप्र सेना परिवार ने जो सम्मान उन्हें दिया है वे कभी इसे भुला नहीं पाएंगे। कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने भी शिरकत की।

गोबिंद कांडा ने कहा कि विप्र समाज में उन्हें सदा आशीर्वाद दिया है और आगे भी यह आशीर्वाद यूं हीं मिलता रहेगा।

उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद देशभर से पहुंचे संतों का धन्यवाद किया और कहा कि धार्मिक नगरी सिरसा में देशभर के संतों ने पहुंचकर सिरसा के जन-जन को आशीर्वाद दिया और धर्मनगरी का मान बढ़ाया है। इस मौके अलग-अलग संगठनों के सदस्य भी कार्यक्रम में शामिल हुए।