विपक्षी लोगों को वोट की चोट से जनता देगी करारा जवाब: गोकुल सेतिया
विपक्षी लोगों को वोट की चोट से जनता देगी करारा जवाब: गोकुल सेतिया

सिरसा: विपक्षी लोगों को वोट की चोट से जनता देगी करारा जवाब: गोकुल सेतिया

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। कुछ लोग अपनी राजनीति चमकाने के लिए आम जनमानस व किसानों की आंखों में धूल झोंकना चाहते हंै। मुझे हराने के लिए पूरा विपक्ष एकत्रित हो गया है। विपक्ष की ओर से हमें आपस में लड़वाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हंै, लेकिन जनता इनकी तमाम मंशाओं को भली भंाति समझ चुकी है और अपने वोट की चोट से इस बार सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। उक्त बातें सिरसा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गोकुल सेतिया ने स्थानीय कांगे्रस भवन में मीडिया से बातचीत करते हुए कही।

सेतिया ने कहा कि विपक्ष में बैठे लोग कभी तो कहते हंै कि वो एनडीए का हिस्सा हैं। कभी कहते हंै कि किसानों के हितैषी हंै। लेकिन चुनावों के वक्त ये लोग किसानों के वोट लेने के लिए उन्हें बरगलाने के लिए तरह-तरह की बातें कर रहे हंै। उन्होंने कहा कि जो लोग ऐलनाबाद में जाकर किसानों के समर्थन की बात करते थे, वही लोग अब भाजपा की गोद में बैठकर किसानों की पीठ में छुर्रा घोंप रहे हंै।

ये लोग किसान कौम के गद्दार हंै। उन्होंने नसीहत देने वाले इनेलो के पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि गोकुल तो आधी रात को काम आ जाएगा, लेकिन जिन लोगों को आपकी पार्टी समर्थन दे रही है, वो लोग आपको कभी पहचानेंगे नहीं। सेतिया ने कहा कि परिवार-परिवार रहता है, उन्होंने लोगों से पारिवारिक ताल्लुकात बनाए हंै। अपने मकसद के लिए कभी जनता को इस्तेमाल नहीं किया, लेकिन ये तमाम विपक्षी लोग जनता को बरगलाने का काम कर रहे हंै।

Breaking News
Latest School holiday News: A big relief for school students! In these states, school holidays have again been extended for so long, orders issued

सेतिया ने कहा कि अगर आपने किसान विरोधी नेताओं को आज वोट डाल दिया तो कल आपके बच्चों को जवाब नहीं दे पाओगे। जिन लोगों ने भाजपा को समर्थन न देने की बात की थी, वही आज उसका प्रचार कर रहे हैं। पानी की मांग कर रहे 15 गांवों के किसानों संबंधी सवाल के जवाब में गोकुल ने कहा कि सत्त्ता में बैठे लोगों ने इन ग्रामीणों से दिल्ली व चंडीगढ़ के चक्कर लगवाकर परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक विश्वास के साथ ग्रामीण उनके पास आए थे और पूर्व सीएम हुड्डा के समक्ष भी ग्रामीणों की मांग को रखा था। पूर्व सीएम ने भी ग्रामीणों को आश्वस्त किया था कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद समस्या का त्वरित समाधान किया जाएगा।

कुछ पार्टी नेताओं के साथ नहीं आने के सवाल पर गोकुल सेतिया ने कहा कि पार्टी के सभी नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता एक साथ मिलकर इस लड़ाई को जीतने में जुटे हुए हैं और इस लड़ाई को जीतकर ही दम लेंगे। थोड़ा बहुत मनमुटाव चलता रहता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।

इस मौके पर आनंद बियानी, नवीन केडिया, अमीर चावला, संदीप नेहरा, मलकीत रंधावा, कर्ण चावला, कपिल सरावगी, कृष्णा फौगाट, राजेश चाडीवाल, दलीप नेजिया सहित काफी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।