INLD supremo Om Prakash Chautala enters Haryana politics election battle
INLD supremo Om Prakash Chautala enters Haryana politics election battle

Haryana politics चुनावी रण में उतरे इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now


, बोले मेरी आयेडा की राखियो
Haryana politics डबवाली।

इनेलो सुप्रीमो, पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने वीरवार को इनेलो बसपा उम्मीदवार आदित्य देवीलाल के पक्ष में धुआंधार चुनाव प्रचार दिया। उन्होंने गांव चौटाला से अपने अभियान की शुरुआत की और गांव आसाखेड़ा, जंडवाला बिश्नोइयां, गंगा, गोरीवाला व बिज्जुवाली गांव में लोगों को संबोधित किया।

Haryana politics चौटाला में जनसभा करने उपरांत चौधरी ओमप्रकाश चौटाला एक विशेष बस में बैठकर लोगों से रूबरू हुए और आदित्य देवीलाल को ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील की। इस दौरान चौ. ओमप्रकाश चौटाला का लोगों में वही पुराना क्रेज नजर आया और उन्हें देखने व सुनने के लिए गांवों में भारी भीड़ उमड़ी। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए उत्सुक दिखाई दिए। चौ. ओमप्रकाश चौटाला के इस दौरे से गांवों में इनेलो उम्मीदवार आदित्य देवीलाल की स्थिति मजबूत होती दिखाई दे रही है। इस दौरान कर्ण चौटाला, अनिरुद्ध चौटाला, पूर्व विधायक डा. सीता राम, बसपा नेता लीलू राम आसाखेड़ा भी उनके साथ रहे।

सारे गांव में राजी खुशी है
Haryana politics गांव में बस रुकते ही चौ. ओमप्रकाश चौटाला अपने चिरपरिचित अंदाज में ग्रामीणों से रुबरू होते हैं। सबसे पहले ग्रामीणों से पूछते हैं-सारे गांव में राजी खुशी है, ग्रामीणों के सब ठीक है जवाब से संतुष्ट होकर फिर सवाल करते हैं-चुनाव ने जोर पकड़ा है क्या? क्या रंग है चुनाव का? ग्रामीण कहते हैं-बढ़िया। इसके बाद ओमप्रकाश चौटाला तुरंत ग्रामीणों से पूछते हैं-आदित्य को जिताओगा?..कहते हैं-आदित्य को जिताओगा तो थारी सरकार बनेगी, लुटेरी सरकार से पेंडा छूट जेगा, राज बना देयो फिर थारा सारा खोटवा काढ़ दूंगा। ग्रामीणों से फिर पूछते है-मेरी आयेडा की राखोगा, इसके जवाब में सभी ग्रामीण हाथ उठाकर हां में जवाब देते हैं। चौ. ओमप्रकाश चौटाला फिर पूछते हैं- पहले म्हारे राज में थानै कोई दिक्कत आई के, अब आगे भी राज बनाओ, कोई दिक्कत कोनी आन दूंगा।

Breaking News
Best Places For Summer Vacation 2024: गर्मियों में घूमने के लिए ये 5 जगह है बहुत मजेदार, अभी जाने

अब लुटेरी सरकार से पीछा छुड़ाने का एक मौका आया है इससे चूक मत जाना।
Haryana politics चौ. ओमप्रकाश चौटाला ठेठ बागड़ी बोली में अपनी बात जारी रखते हुए ग्रामीणों से कहते हैं कि अगर दूसरी पार्टियों के लोग आएं तो उनसे सवाल जरुर करना कि स्कूलों में मास्टर नही है, अस्पतालों में डॉक्टर नही हैं, महंगाई रोज बढ़ती जा रही है, हर चीज के दाम आसमान पर पहुंचते जा रहे हैं, पढ़े लिखे नौजवान बेरोजगार घूम रहे हैं, हर आदमी कर्जे के बोझ के नीचे दबा हुआ है। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि अब लुटेरी सरकार से पीछा छुड़ाने का एक मौका आया है इससे चूक मत जाना।

आपका राज बनेगा और राज बनेगा तो आपकी सात पीढ़ियों का जुगाड़ बिठा दूंगा मैं

Haryana politics फिर ग्रामीणों को याद दिलाते हैं कि ऐनक के निशान का बटन दबा देना, आपका राज बनेगा और राज बनेगा तो आपकी सात पीढ़ियों का जुगाड़ बिठा दूंगा मैं। चुनाव घोषणा पत्र में जो वायदे हमने किए हैं वह सारे हम निभाएंगे। सभी पढ़े लिखे बेरोजगारों को नौकरी दी जाएगी, महिलाओं को दिक्कत न आए इसके लिए गैस के सिलेंडर की कीमत कम कर देंगे, बुढ़ापा पेंशन बढ़ा देंगे, हर प्रकार की सहूलियत लोगों को दी जाएगी। चौ. ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि आपने अपना मन बना लिया है। साथ ही ग्रामीणों से कहा, दूसरे गांवों में भी अपने जानकार लोगों को इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी की मदद करने के लिए कहना है।

Haryana politics चौ. ओमप्रकाश चौटाला ने इस प्रकार सभी गांवों में लोगों से संवाद कायम करते हुए अपनी बात कही और बार-बार कहा कि मेरे आयेडा की राखियो। उनकी बात का खूब प्रभाव लोगों पर पड़ा और सभी ने ओमप्रकाश जिंदाबाद, इनेलो जिंदाबाद के नारे लगाते हुए वोट देने का विश्वास दिलाया। इस मौके पर बड़ी संख्या में जुटी लोगों की भीड़ आदित्य देवीलाल की जीत की ओर स्पष्ट इशारा कर रही थी।

Breaking News
सिरसा: विपक्षी लोगों को वोट की चोट से जनता देगी करारा जवाब: गोकुल सेतिया