Royal Enfield Classic 350 Bobber ने मचाया तहलका , खरीदने के लिए लगी ग्राहको की भीड़

Haryana News
2 Min Read
Royal Enfield Classic 350 Bobber ने मचाया तहलका , खरीदने के लिए लगी ग्राहको की भीड़
JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

Dainik Haryana, New Delhi: भारतीय मार्केट में राज करने और तहलका मचाने के लिए कंपनी जल्द ही एक नए मॉडल – रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर को लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है। यह Royal Enfield Classic 350 Bobber के प्लेटफॉर्म पर आधारित है, लेकिन बॉबर डिजाइन शैली के साथ इसे एक अलग पहचान दी गई है. आइए, इस आगामी बाइक के बारे में विस्तार से जानें।

Royal Enfield Classic 350 Bobber- इंजन

इस Royal Enfield Classic 350 Bobber के इंजन की बात करे तो इसमें 349 सीसी, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा जो की मौजूदा क्लासिक 350, मीटियर 350 और हंटर 350 में इस्तेमाल होता है। यह इंजन लगभग 20 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। बॉबर स्टाइल के हिसाब से कंपनी इंजन को थोड़ा ट्यून कर सकती है ताकि बेहतर परफॉर्मेंस मिल सके।

Royal Enfield Classic 350 Bobber-  फीचर्स

कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अपने क्लासिक 350 बॉबर के फीचर्स की घोषणा नहीं की है. लेकिन, अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें कुछ स्टैंडर्ड फीचर्स शामिल होंगे, जैसे:

टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ट्विन शॉक अब्जॉर्बर
सिंगल चैनल एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम)
सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
एलईडी हेडलाइट (ऑप्शनल)

Royal Enfield Classic 350 Bobber लॉन्च और कीमत

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर को 2024 के अंत तक भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसकी अनुमानित कीमत 2 लाख रुपये से 2.10 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Breaking News
Hero Splendor 2024 model: This powerful bike of Hero will give competition to Bullet, along with it you will get mileage of 90kmpl, know features and price
Share This Article
Leave a comment