विधायक गोपाल कांडा की अनुशंसा पर विकास कार्यो के लिए जारी किए 01 करोड़ 95 लाख 97 हजार रुपये
विधायक गोपाल कांडा की अनुशंसा पर विकास कार्यो के लिए जारी किए 01 करोड़ 95 लाख 97 हजार रुपये

विधायक गोपाल कांडा की अनुशंसा पर विकास कार्यो के लिए जारी किए 01 करोड़ 95 लाख 97 हजार रुपये

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा, 12 अगस्त। ग्रामीण विकास विभाग चंडीगढ़ की ओर से विधायक आदर्श नगर एवं ग्राम योजना के तहत विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा की अनुशंसा पर 06 गांवों में प्राथमिकता के आधार पर  गली निर्माण, आरसीसी पाइप लाइन डालने के लिए 01 करोड़ 95 लाख 97 हजार रुपये की धनराशि जारी की है। जल्द ही इन गांवों में निर्माण कार्य शुरू होगा। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने विधायक  को आश्वासन दिया है कि उनके क्षेत्र में विकास कार्यो में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी, इन दिनों विकास कार्यो को लेकर सरकार द्वारा सिरसा में धनवर्षा की जा रही है।  

यह जानकारी देते हुए विधायक गोपाल कांडा के अनुज वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने बताया कि विधायक आदर्श नगर एवं ग्राम योजना के तहत विधायक  गोपाल कांडा की अनुशंसा पर 06 गांवों में विकास कार्य के लिए 01 करोड़ 95 लाख 97 हजार रुपये की धनराशि जारी की है।

जिसके तहत गांव शाहपुर बेगू में  मुकेश ठेकेदार के घर से  बनवारी हलवाई के घर तक,  हरवंश नंबरदार के घर से  चरणा सिंह के घर तक,  मेहर सिंह के घर से तेजा सिंह के घर तक,  बाजेकां रोड से  हरपाल खाती के घर तक,  हनुमान के घर से मंगत ठेकेदार के घर तक,  जोरा सिंह के घर से डा. सतीश के घर तक गली निर्माण और राजकुमार भाटिया के घर से बालाजी मंदिर और पशु अस्पताल तक सडक़  के रेनोवेशन के लिए 60.82 लाख रुपये की राशि जारी की है।

Breaking News
pune accident: Pune Police Arrest Businessman Vishal Agarwal After Son's Accident

उन्होंने बताया कि इसी गांव में  बालाजी मंदिर से पशु अस्पताल तक गंदे पानी की निकासी के लिए आरसीसी पाइप लाइन डालने के लिए  7.37 लाख रुपये,  महेंद्र के घर से वेद प्रकाश की दुकान ढाणी सावनपुरा में आरसीसी पाइप लाइन डालने के लिए 7.32 लाख रुपये की राशि जारी की है।

उन्होंने बताया कि गांव रंगडीखेडा में  अरनियांवाली रोड पर आईपीबी से फिरनी निर्माण के लिए  14.45 लाख रुपये, गांव खाजाखेडा में वार्ड नंबर 22 में  सतनाम सिंह के घर से खाजाखेडा रोड बाया  सुखमंदर सिंह के घर तक आईपीबी गली निर्माण के लिए 5.96 लाख रुपये, गांव केलनियां में  गणेश टॉक के घर से बलदेव कंबोज के घर तक  आईपीबी गली निर्माण के  लिए  53.79 लाख रुपये जारी किए है।  

इसके साथ ही गांव शेरपुरा में ताजियां रोड से साधुराम के घर तक, ताजिया रोड से  रामकुमार जांगडा के घर तक, ताजियां रोड से हंसराज नायक के घर तक, सुभाष मील के घर से  हरि सिंह जांगडा के घर तक , भजन लाल जांगडा के घर से किशन पुनिया के घर तक आईपीबी गली निर्माण के लिए 20.88 लाख रुपये की राशि जारी की है।

उन्होंने बताया कि गांव नारायणखेडा में  पीली मंदोरी रोड से श्मशान घाट तक  और पीली मंदोरी रोड से  महाबीर बरेटा के घर तक आईपीबी गली निर्माण के लिए 15.02 लाख रुपये, नंदलाल तगडिया के घर से भूप सिंह के घर तक  नाली निर्माण के लिए 2.65 लाख रुपये और राजीव गांधी सेवा केंद्र में शेड निर्माण के लिए  9.50 लाख रुपये की धनराशि जारी की है।

Breaking News
If you want to buy Maruti Celerio, spend the same amount as a bike, mileage is more than 30 Km