भाई विधायक गोपाल कांडा को एक बार फिर से आशीर्वाद देकर विधानसभा पहुंचाने की अपील
भाई विधायक गोपाल कांडा को एक बार फिर से आशीर्वाद देकर विधानसभा पहुंचाने की अपील

भाई विधायक गोपाल कांडा को एक बार फिर से आशीर्वाद देकर विधानसभा पहुंचाने की अपील

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। सिरसा विधान सभा के गाँव कुसुंभी में  सिरसा के विधायक, पूर्व गृह राज्य मंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा के अनुज वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने कहा कि सिरसा क्षेत्र के विकास के लिए हलोपा ने भाजपा को समर्थन दे रखा है। इसी का नतीजा है कि पांच सालों में सिरसा में अभूतपूर्व विकास हुआ है। गोबिंद कांडा ने कहा कि हम राजनीति नहीं करते जनसेवा करते है।

जनसेवा के लिए ही राजनीति में आए है। क्षेत्र के 31 गांव और सिरसा के 31 वार्ड के लोग उनके  परिवार जैसे है। वे गांव कुसुंभी में आयोजित सभा में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने ग्रामीणों और युवाओं के द्वारा जो भी मांग रखी उसे मौके पर पूरा किया। 

लोग एक ही बात कह रहे थे कि वे भाग्यशाली है कि उन्हें गोपाल कांडा जैसा विधायक मिला और एक विधायक के साथ दूसरा विधायक भी मिला है जो हर समय जनता की सुनवाई के लिए तैयार रहता है। गोबिंद कांडा ने भाई विधायक गोपाल कांडा को एक बार फिर से आशीर्वाद देकर विधानसभा पहुंचाने की अपील की ग्रामीणों से ।

 वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा का गांव  कुसुंभी पहुंचने पर अभूतपूर्व स्वागत किया गया।  ग्रामीण ने गोपाल कांडा और गोबिंद कांडा के जयकारे लगाए।

उन्हें ढोल नगाड़ों की थाप पर युवा नाचते गाते सभा स्थल तक ले गए। जहां पर लोगों ने फूल मालाएं पहनाकर उनका सम्मान किया।  इस मौके पर उन्होंने कहा कि विधायक गोपाल कांडा ने तय किया है कि क्षेत्र के सभी 31 गांवों के  श्मशान घाट में मुख्यद्वार, शेड और 11 फुट की भगवान शिव की  प्रतिमा का निर्माण करवाया जाएगा।

Breaking News
Dushyant Chautala said- JJP will not merge with BJP: Said- I am angry with the irresponsible spread of lies, will take legal action

कुसुंभी में शैड का निर्माण पंचायत की ओर से कराया जा रहा है। इस पर गोबिंद कांडा ने कहा कि इस श्मशान घाट में  विधायक की ओर से वाटर कूलर, लाइट और पार्क का निर्माण कराने के साथ-साथ दस बैंच भी लगवाई जाएंगी।

गोबिंद कांडा ने कहा कि सिरसा के 31 गांव की ऐसी ढाणियां जहां अभी तक बिजली या पीने का पानी नहीं पहुंचा है, ऐसी ढाणियों में विधायक की ओर से बिजली व पेयजल की व्यवस्था करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि  कुसुंभी में 21 लाख रुपये की लागत से पुस्तकालय और 21 लाख रुपये की लागत से जिम का हॉल बनवाया जाएगा।

उन्होंने सांझा खाल का निर्माण विधायक की ओर से करवाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि सिंचाई के लिए खाला निर्माण के लिए पाइप विधायक की ओर से उपलब्ध करवाई जाएगी।  युवाओं ने  क्रिकेट  किट की मांग की तो गोबिंद कांडा ने क्रिकेट  किट देने की घोषणा की। 

गाँव की जितनी मांग थी गोबिंद कांडा ने सब मांग मोके पर मंजूर कर दिया।  गाँव के सरपंच और ग्रामीणों ने कहा की सिरसा के विधायक गोपाल कांडा ने गाँवो में करोड़ो रूपये के विकास कार्य करवाए है। कांडा परिवार ने सदैव धार्मिक कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग लिया है। वे कांडा परिवार के आभारी रहेंगे।