डोर-टू-डोर जनंसपर्क कर युवाओं ने की कांडा के पक्ष में मतदान की अपील
डोर-टू-डोर जनंसपर्क कर युवाओं ने की कांडा के पक्ष में मतदान की अपील

डोर-टू-डोर जनंसपर्क कर युवाओं ने की कांडा के पक्ष में मतदान की अपील

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। विधायक गोपाल कांडा के पक्ष में मतदान की अपील को लेकर उनके भतीजे धवल कांडा व धैर्य कांडा ने युवाओं के साथ डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान चलाया। रोड़ी बाजार की गली जमनाका वाली, सेठी काफी हाउस वाली, पीएनबी बैंक वाली, रानी ब्यूटी पार्लर वाली, गली गीता भवन वाली सहित क्षेत्र के बाजारों मंे जनसंपर्क अभियान चलाया।

धवल व धैर्य कांडा ने लोगों से मुलाकात की और विधायक गोपाल कांडा के हाथ मजबूत करने की अपील की। रोड़ी बाजार के दुकानदारों ने धवल व धैर्य कांडा का गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें आश्वासन दिया कि आने वाली 1 अक्तूबर को होने वाले चुनाव के दिन वे विधायक गोपाल कांडा को भी चुनने का कार्य करेंगे।

कांडा बंधुओं ने लोगों ने बताया कि शहर की सबसे बड़ी समस्या बरसाती पानी निकासी की थी, इस समस्या के समाधान के लिए पिछले पांच सालों में विधायक गोपाल कांडा ने अथक प्रयास किए हैं।

गोपाल कांडा के प्रयासों से ही सरकार ने करोड़ों रूपये की राशि जारी कर पूरे शहर से बरसाती पानी निकाली के लिए बड़ी-बड़ी पाईपें बाजारों में डलवाई हैं। अगले बरसाती सीजन के लोगों को बरसाती पानी की समस्या का सामना नहीं करना पडे़गा। इसी के साथ विधायक गोपाल कांडा ने ही शहरवासियों के लिए आरओ युक्त प्रेयजल की सप्लाई भी सुनिश्चित करवाई है।

अब लोगों को आरओ युक्त साफ-सुथरा पेयजल मिल रहा है। इसी के साथ ही शहरवासियों के प्रत्येक समस्या के समाधान के लिए विधायक गोपाल कांडा ने कार्य किए हैं।

Breaking News
Teachers Day Wishes & Quotes 2024: 'Guru's place is the highest, there is no one else without a Guru

पूरे बाजारों में स्ट्रीट लाइटें लगवाई हैं, साफ-सफाई का भी प्रबंध किया गया है। इसी के साथ पार्कों का भी नवनिर्माण करवाया गया है ताकि शहरवासियों को सैर करने के लिए किसी तरह की समस्या न हो। लोगों ने कांडा बंधुओं का फूल-मालाएं पहनाकर स्वागत किया।

इस मौके पर पार्षद राजेश गुर्जर, पार्षद मनोज मकानी, पूर्व पार्षद सुनील कुमार, पंकज सर्राफ, पार्षद रोहताश वर्मा, प्रदीप गुप्ता, धीरज सिंगला, उज्ज्वल फुटेला, अंग्रेज बठला, पप्पू रांझा, राजन शर्मा, हरपेज सिंह ढिल्लों, धीरज सिंगला, प्रिंस कुमार, रामकुमार, सुमित कुमार, मीत्ता गिल, अक्षित बत्रा सहित अनेक युवा मौजूद थे।