वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने किया जनसंपर्क
वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने किया जनसंपर्क

वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने किया जनसंपर्क

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। एक सितंबर को विधायक गोपाल कांडा सिरसा में विजय शंखनाद करेंगे। दिल्ली पुल पर कार्यक्रम का आयोजन होगा इसके बाद शहर में रोड शो निकाला जाएगा।

हलोपा सुप्रीमों गोपाल कांडा को समर्थन देने के लिए भारी संख्या में विधानसभा क्षेत्र के लोग दिल्ली पुल पर पहुंचकर उनके साथ तारा बाबा कुटिया पहुंचेंगे। यह बात वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने सिरसा अनाज मंडी में जनसंपर्क अभियान के दौरान कही। इसी के साथ डिंग मंडी में आयोजित कार्यक्रमों में भी शिरकत की।

वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 1 सितंबर को विधायक गोपाल कांडा दिल्ली पुल पर विजय शंखनाद करेंगे।

उन्होंने कहा कि 1 अक्तूबर को हरियाणा प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है। सिरसा विधानसभा क्षेत्र से विधायक गोपाल कांडा जन-जन की सेवा के लिए एक बार फिर से चुनावी मैदान में उतरे हैं। 1 सितंबर से वे प्रचार अभियान शुरू करेंगे। अभियान की शुरूआत दिल्ली पुल पर विजय शंखनाद से होगी।

उन्होंने लोगों से अपील की कि एक सितंबर को ज्यादा से ज्यादा संख्या मंे दिल्ली पुल पर पहुंचकर विधायक भाई गोपाल कांडा का स्वागत करें और उनके विचार सुनें।

विधानसभा क्षेत्र के गांव डिंग मंडी में भी करीब आधा दर्जन कार्यक्रमों में वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने शिरकत की। लोगों से 1 अक्तूबर के दिन विधायक गोपाल कांडा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। कार्यक्रम के दौरान हलोपा के परिवार में काफी संख्या में नए सदस्य जुड़े।

इनेलो छोड़कर दलीप धुरिया, धर्मपाल धुरिया, दलीप खिच्चड़ परिवार सहित हलोपा में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि हलोपा की नीतियां जनहितैषी हैं। क्षेत्र का विकास और जन-जन का सम्मान करने वाली हलोपा के सुप्रीमों गोपाल कांडा धार्मिक, सामाजिक व राजनीतिक व्यक्ति हैं। बात के धनी है, जो कहते हैं करके भी दिखाते हैं।

Breaking News
Mission @ 60,000: Government preparing to employ 5000 youth in the first phase

इसलिए वे इनेलो छोड़कर हलोपा में शामिल हो रहे हैं। वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने हलोपा में शामिल हुए नए परिवारों को आश्वासन दिया कि उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। सिरसा की इन्द्रा कालोनी में वाल्मिकी समाज व कुम्हार समाज के लोगों ने गोबिंद कांडा का स्वागत किया। इन कालोनियों में विधायक के प्रयासांे से लाखों रूपये के विकास कार्य हुए हैं। सड़कों का निर्माण हुआ है साथ ही अन्य जरूरी सुविधाओं भी लोगों को उपलब्ध करवाई गई हैं। इसी को लेकर दोनों समाज के लोगों ने विधायक गोपाल कांडा व गोबिंद कांडा का आभार जताया।

डिंग मंडी में आयोजित कार्यक्रमों के दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा हनुमान शर्मा, सहब्रह्म महिया, बला झुरिया के आवास पर पहुंचे और लोगों से 1 अक्तूबर के दिन विधायक गोपाल कांडा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।