गोकुल सेतिया के कांग्रेस ज्वाइन करने पर बोले गोपाल कांडा, पहले भी कांग्रेस में ही थे
गोकुल सेतिया के कांग्रेस ज्वाइन करने पर बोले गोपाल कांडा, पहले भी कांग्रेस में ही थे

गोकुल सेतिया के कांग्रेस ज्वाइन करने पर बोले गोपाल कांडा, पहले भी कांग्रेस में ही थे

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा, आनंद भार्गव। हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष एवं सिरसा के विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि गोकुल सेतिया पहले ही कांग्रेस में थे। कांग्रेस को लात मार कर गए थे, अब फिर वापस आएं हैं।

मेरा पहला इलेक्शन कांग्रेस में था इनसे। बीजेपी, इनेलो, कांग्रेस वो कहते हैं कि घूम फिर के फिर वापस। गोकुल सेतिया के कांग्रेस ज्वाइन करने पर प्रतिक्रिया देते हुए गोपाल कांडा ने कहा कि उनका जनसंपर्क अभियान शुरू है। गांव और शहर में। सिरसावासियों का अपने भाई और अपने बेटे को पूरा आशीर्वाद है।

उन्होंने कहा कि संभवत आज शाम तक अथवा कल तक भाजपा टिकट का ऐलान कर देगी। उन्होंने कहा कि वे चुनाव मैदान में आ चुके हैं। गोपाल कांडा ने कहा कि कांग्रेस का इस बार भी विधानसभा चुनाव में वही हाल होगा, जो पहले होता रहा है। हरियाणा और सिरसा की जनता जागरूक है।

जनता कभी भी नहीं चाहेगी कि बांग्लादेश जैसे हालात प्रदेश और उनके क्षेत्र में बनें। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सिरसा में कांग्रेस से जुड़े लोगों को क्षेत्र की जनता ने नकारने का काम किया है। गोपाल कांडा ने दावा किया कि सिरसा की जनता उनके साथ है और वे एक परिवार की तरह विकास के पथ पर सिरसा को आगे बढ़ाएंगे।

गोपाल कांडा मंगलवार को रोड़ी बाजार में दुकानदारों से बातचीत करने के बाद पत्रकारों से रूबरू थे। विधायक गोपाल कांडा ने रोड़ी बाजार स्थित प्रमुख समाजसेवी एवं व्यवसायी रतन लाल जमालिया व अशोक मित्तल फैशन कैंप वाले   के प्रतिष्ठान पर व्यापारियों से मुलाकात की।

Breaking News
subhashree sahu Video: Once again the video went viral, there was a ruckus, Watch Full Video!

साथ ही चुनावी शंखनाद जन आशीर्वाद यात्रा को दिए गए समर्थन व सहयोग के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा कि व्यापारी आज सुरक्षा के माहौल में है। उन्होंने सिरसा में सेवा की राजनीति की शुरूआत कर व्यापारियों, दुकानदारों से लूट-खसूट की राजनीति पर लगाम लगाने का काम किया। आगे भी सिरसा के दुकानदार भाइयों के साथ वे मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए एचएलपी सुप्रीमों गोपाल कांडा ने कहा कि सिरसा में पिछले 20 सालों से क्षेत्र की जनता ने कांग्रेस और उनके नेताओं को नकारने का काम किया है। किसी के आने और जाने से कांग्रेस की हालत नहीं सुधरने वाली। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस में शामिल हुए हैं वे पराजित होने के बाद लात मारकर कांग्रेस को छोड़ गए थे।

उन्होंने जोर देकर कहा कि सिरसा के साथ-साथ पूरे प्रदेश की जनता नहीं चाहती कि कांग्रेस आए और अराजकता फैले। जनता कभी नहीं चाहेगी कि सिरसा और हरियाणा बांग्लादेश बने। गुंडागर्दी की राजनीति की बजाए सेवा, आपसी सहयोग और विश्वास की जिस सियासत को सिरसा के लोगों ने चुना था, आज भी उसी के साथ डटे हुए हैं। एनडीए के साथ सीट शेयरिंग को लेकर उन्होंने कहा कि शीघ्र ही इस बारे में निर्णय हो जाएगा। वे एनडीए के सहयोगी हैं।

इस अवसर पर सुरेन्द्र मिंचनाबाद, तेज प्रकाश बंसल, राजीव कुमार, नरेन्द्र कटारिया, केदार पाहवा, राजीव जमालिया, गगन जमालिया, बंधू जमालिया, विक्रम जमालिया, राजू गनेरीवाला, हर्ष गनेरीवाला, सतपाल गोगिया, रीतेश टुटेजा, सुमित बब्बर, राजेश जैन, सुभाष जैन, अमृत ढिल्लो, सुभाष अरोड़ा, विक्रम ठाकर, गोरू सेठी, महेन्द्र सेठी, नीतिन सेठी, विजय बठला, विशाल गोयल, तेज कृष्ण, भीम लोहिया, नीलकंठ मोयल, विजय गोयल, बंटू मरोदिया, अशोक गोयल एडवोकेट, राजीव गुप्ता एडवोकेट सहित अन्य गणमान्य लोग व व्यापारी मौजूद थे।

Breaking News
डबवाली की चाैखट पर आएगी चंडीगढ़ की सत्ता: आदित्य चौटाला