हरियाणा के गन्नौर में रोड शो कर मनीष सिसोदिया ने की अपील, शानदार स्कूल-अस्पताल और बिजली के लिए दें ‘‘केजरीवाल’’ को मौका
हरियाणा के गन्नौर में रोड शो कर मनीष सिसोदिया ने की अपील, शानदार स्कूल-अस्पताल और बिजली के लिए दें ‘‘केजरीवाल’’ को मौका

हरियाणा के गन्नौर में रोड शो कर मनीष सिसोदिया ने की अपील, शानदार स्कूल-अस्पताल और बिजली के लिए दें ‘‘केजरीवाल’’ को मौका

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने बुधवार को हरियाणा के गन्नौर में मेगा रोड शो किया। सोनीपत के गन्नौर में आयोजित रोड शो में उमड़ी लोगों की भीड़ ने पुष्पवर्षा कर मनीष सिसोदिया का स्वागत किया।

इस दौरान समर्थकों ने ‘बदलेंगे हरियाणा का हाल, अब लाएंगे केजरीवाल’ के जमकर नारे लगाए। मनीष सिसोदिया ने हरियाणा की जनता से अपील करते हुए कहा कि इस बार शानदार स्कूल-अस्पताल और बिजली के लिए अरविंद केजरीवाल को मौका दें। दिल्ली और पंजाब ने अरविंद केजरीवाल को मौका दिया तो वहां अब मुफ्त और 24 घंटे बिजली मिल रही है।

दिल्ली में जैसे शानदार स्कूल-अस्पताल बने हैं, ‘‘आप’’ की सरकार बनने पर हरियाणा में भी वैसे ही शानदार स्कूल-अस्पातल बनाए जाएंगे। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब में काम करके दिखाया है और अब हरियाणा की बारी है। रोड शो में ‘आप’ हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता और वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

रोड शो के दौरान मनीष सिसोदिया ने जनता से संवाद करते हुए कहा कि अगले एक महीने में हरियाणा में चुनाव होने वाला है। मैं आपके बीच प्रार्थना करने के लिए आया हूं कि ये चुनाव किसी नेता और पार्टी का नहीं है। बल्कि आपके बच्चों के स्कूल के लिए है। ये चुनाव इसलिए है कि अगले पांच साल आपके स्कूल और अस्पताल कैसे होंगे। ये चुनाव आपके बच्चों की नौकरी और महिलाओं की सुरक्षा के लिए है।

Breaking News
Post office scheme: Get the benefit of lakhs of rupees by depositing only 100 rupees in this scheme of post office

मनीष सिसोदिया ने कि अरविंद केजरीवाल हरियाणा में पैदा हुए। अरविंद केजरीवाल आपके बेटे हरियाणा के लाल हैं। अरविंद केजरीवाल हरियाणा के एक छोटे से गांव में पैदा हुए और वहां से निकलकर दिल्ली के मुख्यमंत्री बने। दिल्ली के लोगों ने आपके बेटे को मौका दिया तो उन्होंने कमाल करके दिखा दिया। उन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को वर्ल्ड क्लास स्कूल बनाया। आज दिल्ली में लोग अपने बच्चों को प्राइवेट स्कूलों से निकाल कर सरकारी स्कूलों में पढ़ा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने अरविंद केजरीवाल को मौका दिया तो वहां के सरकारी अस्पताल अच्छे बन गए और मोहल्ला क्लीनिक बन गए। आज दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की वजह से 90 फीसद घरों के बिजली बिल जीरो आ रहे हैं। आज दिल्ली में देश में महंगाई सबसे कम है। अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के लोगों ने मौका दिया तो उसके काम को देखकर पंजाब के लोगों ने मौका दिया। आज पंजाब में भी मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान के नेतृत्व में बिजली मुफ्त मिल रही है, अच्छे स्कूल और अस्पताल बन रहे हैं। इसलिए आपसे अनुरोध करने आया हूं कि इस बार चुनाव में एक मौका आपके बच्चों के स्कूलों, अपने परिवार के लिए अच्छे अस्पतालों, मुफ्त बिजली व पानी और एक मौका हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल को दें।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने ये सभी काम दिल्ली और पंजाब में करके दिखाए। अब हरियाणा में भी करेंगे कि कैसे अच्छे स्कूल और अस्पताल बन सकते हैं। महंगाई को कैसे रोक सकते हैं और आपके बच्चों को नौकरियां कैसे मिल सकती हैं। ये सब अरविंद केजरीवाल करके दिखाएंगे। इसलिए हरियाणा की जनता इस बार झाड़ू के निशान पर बटन दबाकर एक मौका अरविंद केजरीवाल को दे।

Breaking News
Bihar’s Former Crime Hub Tilts Towards NDA, Corruption Remains a Major Issue

वहीं, पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का मकसद हिंदुस्तान को शिक्षित और विकसित करना है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को दुनिया के सबसे बेहतरीन स्कूल बनाया। अमेरिका के राष्ट्रपति की पत्नी भी दिल्ली के सरकारी स्कूल देखने आई और अमेरिका में जाकर तारीफ की कि यदि शिक्षा के स्तर को बदलना है तो अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया से सीखो। इस तानाशाह प्रधानमंत्री मोदी ने आम आदमी पार्टी को रोकने के लिए अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया। आज जेल के ताले तोड़कर मनीष सिसोदिया आपके बीच आए हैं। अब अरविंद केजरीवाल बहुत जल्द बाहर आएंगे।