दादा ओमप्रकाश चौटाला का सदा सम्मान, उनके सामने कभी चुनाव लड़ने की नहीं सोच सकता - दिग्विजय चौटाला
दादा ओमप्रकाश चौटाला का सदा सम्मान, उनके सामने कभी चुनाव लड़ने की नहीं सोच सकता - दिग्विजय चौटाला

दादा ओमप्रकाश चौटाला का सदा सम्मान, उनके सामने कभी चुनाव लड़ने की नहीं सोच सकता – दिग्विजय चौटाला

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि अगर डबवाली से उनके दादा ओमप्रकाश चौटाला के चुनाव लड़ने की परिस्थिति बनती है तो यह बहुत अच्छी बात हैं और स्वागत योग्य है।

उन्होंने कहा कि वे अपने दादा के सामने उनके सम्मान में डबवाली से चुनाव नहीं लड़ेंगे और न ही कभी उनके सामने चुनाव लड़ने की सोच सकते, क्योंकि आज राजनीति में जिस मुकाम पर हम सब पहुंचे है, वह सब दादा जी की ही देन है।

दिग्विजय ने कहा कि चौटाला साहब का सदा सम्मान हैं और उनके सम्मान में डबवाली से किसी को भी चुनाव नहीं लड़ना चाहिए, क्योंकि ओमप्रकाश चौटाला जैसा बड़ा नेता कोई दूसरा नहीं हो सकता।

दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि अगर वे डबवाली से नामांकन भर भी देते है और उसके बाद दादा जी नामांकन भरेंगे तो इस स्थिति में भी वे अपना नामांकन वापस ले लेंगे। शुक्रवार को दिग्विजय चौटाला डबवाली में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।     

इससे पहले जेजेपी-एएसपी गठबंधन के प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने डबवाली हलके के विभिन्न गांवों में रोड शो निकाला और लोगों से वोट की अपील की। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए दिग्विजय ने कहा कि जन आशीर्वाद से हरियाणा विधानसभा में डबवाली को पूर्ण जिला का दर्जा देने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि यहां से जेजेपी का विधायक नहीं होने के बावजूद भी डबवाली के विकास के लिए जेजेपी ने काम किया है।

Breaking News
Vinesh Phogat at Paris 2024 Olympics: It is very difficult for Vinesh Phogat to cross the first round, this player is the challenge in front

दिग्विजय ने कहा कि विरोधी पार्टी के एक नेता द्वारा यहां विकास कार्यों संबंधी बोर्ड लगाकर कार्यों का श्रेय लेने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन डबवाली की जनता सब जानती है कि इस हलके का विकास किसने करवाया है और कौन करवाने की मंशा रखता है। 

जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि इस क्षेत्र से नशे को जड़ मूल से खत्म किया जाए। उन्होंने कहा कि नशे की तस्करी करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। दिग्विजय चौटाला ने ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं से 10 सितंबर को उनके नामांकन के दौरान पहुंचने की अपील की। इस दौरान विधायक नैना चौटाला ने भी दिग्विजय के लिए ग्रामीणों से वोट की अपील की।