ना मैं डरता हूं और ना मैं डराता हूं - गोपाल कांडा
ना मैं डरता हूं और ना मैं डराता हूं - गोपाल कांडा

ना मैं डरता हूं और ना मैं डराता हूं – गोपाल कांडा

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा – विधायक एवम हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा ने कहा कि सेवा और विकास की नीति ही गोपाल की नीति है। मैं, ना किसी से डरता हूं और ना किसी को डराता हूं।

मुख्यमंत्री कोई भी रहा केवल सिरसा के विकास के लिए काम करवाया। उन्होंने कहा कि चंडीगढ में बैठकर सिरसा के हितों की पैरवी की। उसी का सुपरिणाम है कि सिरसा विधानसभा के लिए कई बडी योजनाएं सरकार से मिलीं।
विधायक गोपाल कांडा शनिवार को देर शाम हिसारिया बाजार स्थित कैंप कार्यालय में बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में सर्वसमाज के प्रबुद्ध जन शामिल हुए।

गोपाल कांडा ने सबसे पहले सभी का आशीर्वाद देने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सेवा और विकास की नीतियों को आगे बढाने वाला है। सभी सिरसा वासी मेरा परिवार हैं। यह चुनाव गोपाल या गोबिंद का नहीं, आप सभी का है। आप सभी को देखना है कि किस तरह सिरसा के भाई चारे को कायम रखना है।

विधायक गोपाल कांडा ने सर्वधर्म समभाव की प्रतीक अग्रवाल सेवा सदन और अरोडवंश सेवा सदन की भूमि दिलवाने का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने कभी जात पात की राजनीति नहीं की। हमेशा 37वीं बिरादरी इंसानियत की बात की है। कोई भी मेरे पास सहायता  और सहयोग के लिए आया उसको मदद की। उन्होंने समाज के सभी लोगों से अपील की कि वे स्वयं को गोपाल-गोबिंद समझकर जुट जाएं।

सिरसा में हुए विकास कार्यों को घर-घर तक पहुँचाए।
बैठक को वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने भी संबोधित किया। उन्होने कहा कि आप सभी हमारे पारिवारिक सदस्य हैं। गोबिन्द कांडा ने कहा कि आप सभी चुनाव में जुट जाएं। भाजपा सरकार ने भाई गोपाल कांडा के प्रयासों से सिरसा को बहुत सौगातें दी है।

Breaking News
8 अक्टूबर के बाद ‘लाडो लक्ष्मी योजना’ होगी शुरू, हरियाणा की महिलाओं को मिलेंगे हर माह 2100 रुपये  : नायब सिंह सैनी

विकास कार्यो और सेवा कार्यो को घर-घर तक पहँुचाने का कार्य करें। इस अवसर पर अनिल गनेरीवाला, अंजनी कनोडिया, गोपाल सर्राफ, हरमन्दर मराड़, महेश सुरेकां, राजेश अग्रवाल, बृज मोहन बांसल, तेजप्रकाश बांसल, शेखर महिपाल, विनोद कनोडिया, नवदीश गर्ग, गोबिंद गोयल, तेजप्रकाश बांसल एडवोकेट, राजीव कुमार, रतन जमालिया, निर्मल कांडा, गौरव गोयल,  पंडित कमल शर्मा, सुरेन्द्र मिन्चनाबादवाले, सुनील सर्राफ, मनोज मकानी, रीना सेठी, मुकेश सर्राफ, नितिन सेठी, महेन्द्र सेठी, पंकज सर्राफ, हरविन्द्र मान, इन्द्रोश गुज्जर, सुनील कुमार, रोहताश वर्मा, गुलशन गुप्ता, पवन शर्मा, रामनारायण कक्कड़, सोनू बब्बर, हर्ष अरोड़ा, राज मैहता, सुरेश सतनाली वाले, प्रवीन सर्राफ, विनोद सतनाली वाले, मनोज तंलगा, भारतेन्द्र बांसल, प्रवीन सर्राफ, नरेन्द्र कटारिया, अमित चुघ, सतपाल जे.पी., महेन्द्र सर्राफ, अश्वनी बांसल, राजकुमार बांसल, स्पर्श बांसल प्रदीप मित्तल, राजन शर्मा, मोहित शर्मा, सोनू सैन सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।