सिरसा . हरियाणा लोकहित पार्टी के सुप्रीमो गोपाल कांडा की प्रेस वार्ता
सिरसा . हरियाणा लोकहित पार्टी के सुप्रीमो गोपाल कांडा की प्रेस वार्ता

सिरसा . हरियाणा लोकहित पार्टी के सुप्रीमो गोपाल कांडा की प्रेस वार्ता

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। हरियाणा लोकहित पार्टी के सुप्रीमों गोपाल कांडा ने कहा कि इनेलो-बीएसपी और हलोपा का मजबूत और अटूट गठबंधन है। इस गठबंधन की बढ़ती लोकप्रियता से विरोधी घबराए हुए हैं। इस घबराहट और बोखलाहट में कई तरह की अफवाहें फेलाई जा रही हैं।

गोपाल कांडा ने कहा कि उन्होंने इनेलो की किसान हितैषी सोच के साथ गठबंधन किया है। वे भी किसान हितैषी रहे हैं। सिरसा के गांवों में किसानों के लिए अनेक तरह की योजनाएं उन्होंने निजी और सरकारी तौर पर दिलवाने का काम किया है। एचएलपी सुप्रीमों गोपाल कांडा ने कहा कि सिरसा के चौतरफा विकास के लिए वे संकल्प पत्र शीघ्र ही जारी करेंगे। उन्होंने संकल्प पत्र से जुड़े महत्वपूर्ण बिंदुओं पर भी चर्चा की।

हिसारिया बाजार स्थित कैंप कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए गोपाल कांडा ने कहा कि सिरसा के सभी 31 गांवों और वार्डों में उन्होंने विकास की अनेक योजनाओं को लागू करने का काम किया।

एक हजार करोड़ रूपये से ज्यादा की लागत से बनने वाले बाबा सरसाईंनाथ मेडिकल कालेज को मंजूर करवाया। इसके अलावा स्ट्रॉम वाटर जैसी कई योजनाओं को जनहित में शुरू करवाया। गोपाल कांडा ने कहा कि उनका संकल्प सिरसा के चौतरफा विकास है। इसी के आधार पर ही वे बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का प्रबंध करवाएंगे।

बद्दी की तर्ज पर विशेष आर्थिक जोन की स्थापना सिरसा में करवाएंगे। उद्योगपतियों को सुविधाएं मिलेंगी तो वे सिरसा जैसे क्षेत्र में भी बड़े उद्योगों की स्थापना करेंगे। रोजगार मिलने से नशाखोरी रूकेगी और समाज के सभी वर्गों को इसका लाभ मिलेगा। समाज के जरूरतमंद परिवारों के लिए भी वे कई आर्थिक योजनाएं निजी तौर पर लाएंगे।

Breaking News
"इंडिया" गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के पूंडरी के गांवों और वार्डों में बैठक

इसके साथ-साथ युवाओं के स्किल डेवलेपमेंट के लिए विशेष केन्द्र की स्थापना और किसानोें के लिए भी कई महत्वपूर्ण योजनाएं लागू करवाने के लिए प्रयास करेंगे।

एक सवाल के जवाब में गोपाल कांडा ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी रोहताश जांगड़ा के समर्थन और नामांकन को लेकर उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है। इनेलो-बीएसपी और हलोपा के गठबंधन से कई लोगों के पेट में दर्द है। इसको लेकर कई तरह की अफवाहें फैलाने का  काम किया जा रहा है।