गोबिंद कांडा ने किया गांवों का दौरा
गोबिंद कांडा ने किया गांवों का दौरा

गोबिंद कांडा ने किया गांवों का दौरा

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। हरियाणा लोकहित पार्टी, इनेलो और बसपा के संयुक्त प्रत्याशी गोपाल कांडा के अनुज और श्री बाबा तारा कुटिया के मुख्य सेवक गोबिन्द कांडा ने कहा कि उनकी सोच विकास और समाज की सेवा की रही है। इसी सेवा की नीति पर चलते हुए भाई गोपाल कांडा ने सिरसा विधानसभा क्षेत्र के 31 गांवों में विकास की अनेक परियोजनाओं को धरातल पर उतारने का काम किया।

करोड़ों के विकास कार्य क्षेत्र के गांवांे में हुए हैं। गोबिंद कांडा सिरसा विधानसभा के गांव कंवरपुरा, धिंगतानियां, साहुवाला द्वितीय व  चौबुर्जा में जनसंपर्क के कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों से संवाद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के गांवों में इससे पहले इतनी बड़ी संख्या में विकास की परियोजनाएं नहीं लाई गईं।

पिछले पांच साल के दौरान गांव की सड़कों, फिरनियों, चैपालों और अन्य विकास के कार्य हुए। आज सिरसा के गांव विकास से जुड़कर नया रूप ले चुके हैं।

कई गांवों में पेयजल परियोजनाओं को शुरू करवाया गया, जिससे ग्रामीणों को पीने का स्वच्छ पानी मिल रहा है। गोबिंद कांडा ने लोगों से अपील की कि 5 अक्तूबर को मतदान के दिन शिप के निशान वाला बटन दबाकर भाई गोपाल कांडा को भारी मतों से विजयी बनाएं।

Breaking News
Baba Vanga Prediction: 'The end of humanity will begin in 2025, the end of the world in 5079'; Baba Vanga's prophecy was discussed