मोदी की सारी गारंटियां हो चुकीं है फेल: कुमारी सैलजा  

Haryana News
4 Min Read
मोदी की सारी गारंटियां हो चुकीं है फेल: कुमारी सैलजा  
JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा, सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सारी गारंटियां फेल हो चुकी है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस की जनसभाओं में मीडिया के लोग आने लगे है, यह इस बात का संकेत है कि आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी। इससे पूर्व मीडिया केवल दिन भर मोदी  को ही दिखाता था। कुमारी सैलजा वीरवार को गांव पन्नीवाला मोटा में जनसभा को संबोधित कर रही थी।

वे वीरवार को अपने प्रचार अभियान के तहत रानिया व सिरसा विधानसभा के गांवों व सिरसा शहर में जनसभाओं को संबोधित कर रही थीं। इलाके के पन्नीवाला मोटा, भागसर, खाई शेरगढ़, भुना, चक्का, घोड़ांवाली, खारिया, जोधपुरिया, फतेहपुरिया नियामत खां, शेखपुरिया, कर्मगढ़, पंजुआना आदि गांवों में लोगों ने कुमारी सैलजा व अन्य कांग्रेस नेताओं का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। उन्होंने सिरसा शहर में रानिया गेट, बेगु रोड, कंगनपुर, सदर बाजार आदि स्थानों पर जनसभाओं को भी संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि अब मोदी की गारंटियों से जनता का विश्वास उठ चुका है। उन्होंने कहा कि मुझे अच्छी तरह से याद है जब मैं पहली बार पूर्व मंत्री जगदीश नेहरा के इस गांव पन्नीवाला मोटा में आई थी तो गांव के लोगों ने नोटों से सजी चुनरी मुझे भेंट की थी। पूर्व मंत्री जगदीश नेहरा के गांव में आकर आज बहुत अच्छा लगा है।

कुमारी सैलजा ने कहा कि बीजेपी ने जाति व धर्म के नाम पर देश को बांटने का काम किया है। इसके उल्ट कांग्रेस ने हमेशा 36 बिरादरी को जोडने का काम किया है। हम भाईचारे को बढ़ावा देते है।  उन्होंने कहा कि बीजेपी के 10 साल के कार्यकाल में हर वर्ग दुखी हुआ है। कुमारी सैलजा ने कहा कि पिछले दस सालों में बीजेपी ने कोई विकास कार्य करवाए नहीं इस लिए अब चुनावों के दौरान विकास की बात न करके लोगों को बेतुकी बातों से भ्रमित कर रहे है

Breaking News
International Yoga Day 2024: PM Modi gave a message towards yoga from Srinagar, Kashmir

।  कुमारी सैलजा ने कहा कि यह चुनाव व्यक्ति, जाति, धर्म का चुनाव नहीं है, यह सभी का चुनाव है। लोकतंत्र व संविधान बचाने का चुनाव है। किसी के फायदे या नुकसान का चुनाव नहीं है। मोदी ने साल 2014 में सत्ता हासिल करने से पहले कहा था कि हर व्यक्ति को 15 लाख देंगे, हर साल 2 करोड नौकरी, यानी 10 साल में 20 करोड़ देने को कहा था, पर किसी को कुछ नहीं मिला। इसी प्रकार किसान की आमदनी दोगुनी करने को कहा था, पर आमदन आधी रह गई है। दलित व पिछड़ों की उन्नति के लिए काम करने की बात कही थी, पर इस पर भी कोई काम नहीं किया।

इस इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुर्जर, विधायक शीशपाल केहरवाला, वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. केवी सिंह, पूर्व विधायक रणधीर सिंह धीरा, हरिओम कौशिक, वरिष्ठ कांग्रेस नेता संदीप नेहरा, विनित कंबोज, विशाल वर्मा, डॉ. वाईके चौधरी, जसवंत कस्वां, बलविंद्र नेहरा, कृष्णा फौगाट, निर्मल सिंह मलड़ी, दलीप घोडावाली, बूटा सिंह थिंद, दुर्गा सिंह आदि उपस्थित थे।

Share This Article
Leave a comment