सीएनजी गेस्ट हाऊस में गोबिंद कांडा का हुआ भव्य स्वागत
सीएनजी गेस्ट हाऊस में गोबिंद कांडा का हुआ भव्य स्वागत

सीएनजी गेस्ट हाऊस में गोबिंद कांडा का हुआ भव्य स्वागत

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। अनाज मंडी स्थित सीएनजी गेस्ट हाऊस में गोबिंद कांडा के सम्मान में समाजसेवियों की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता नरेश बनीवाला ने की। नरेश बनीवाल ने सर्वप्रथम गोबिंद कांडा को फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया।

इसके बाद शहर के अनेक गणमान्य लोगों ने गुलाब के फूल देकर गोबिंद कांडा का अभिनंदन किया। नरेश बनीवाला ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में कांडा बंधुओं का तन-मन-धन से सहयोग कर उन्हें विधानसभा में पहुंचाने का काम करेंगे, ताकि शहर के विकास बाबत विधानसभा में आवाज को बुलंद किया जा सके।

उन्होंने कहा कि शहर में कांडा बंधुओं के सहयोग से विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है। इस मौके पर श्याम बगीची के प्रधान पवन गर्ग ने भी गोबिंद कांडा का स्वागत करते हुए कुछ मांगें गोबिंद कांडा के समक्ष रखी, जिन्हें गोबिंद कांडा ने तुरंत प्रभाव से पूरा कर दिया।

पवन गर्ग ने गोबिंद कांडा द्वारा मांगें स्वीकार करने पर आभार जताते हुए कहा कि वे चुनावों में पूर्ण सहयोग करेंगे। सम्मान से अभिभूत गोबिंद कांडा ने कहा कि कांडा परिवार सिरसावासियों की सेवा में सदैव तत्पर रहा है।

विकास के मामले में सिरसा को अग्रणी बनाया है और करोड़ों रुपए के विकास कार्य पूरे करवाए और कुछ कार्य अभी भी शहर में चल रहे हंै। कांडा ने कहा कि 30 अगस्त को विधायक गोपाल कांडा दिल्ली पुल होते हुए सिरसा में पहुंचेंगे और रोड शो के जरिए उनका भव्य स्वागत कर शहर में लाया जाएगा।

Breaking News
Rajasthan PTET Result 2024: PTET Exam Result 2024 Declared, Download Here

इस मौके पर अश्वनी बंसल ने कहा कि ये सिरसावासियों का सौभाग्य है कि कांडा परिवार हर समय सेवा कार्यों में लगा रहता है। इस मौके पर सुभाष शेरपुरा, अजय जिंदल, गौरव गोयल प्रधान अग्रवाल सभा सिरसा, अंजनी कनोडिया, जनकराज शेरपुरा, दीपक तायल, प्रदीप गुप्ता, अनिल चाचाण, दुलीचंद, कमल मित्त्तल, अनु गुप्ता, सूर्य नुहियावाली, गुरविंद्र बेदी, ललित जैन, नर्सिंग दास, अश्विनी जिंदल, भीम सिंगला,  नवदीश गर्ग, प्रमोद महिपाल, सतीश हिसारिया, योगेश्वर पाल, नरेश जिंदल, प्रवीन महिपाल, प्रेम कंदोई, राजेश गोयल, योगेश बंसल, राजीव महिपाल, मांगेराम, नरेश नुहियावाली, अश्विनी मल्होत्रा, पंकज मित्त्तल, रतन सिंगला, प्रदीप गोयल, गोविंद केडिया सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।