हिम्मतपुरा में पत्नी की नृशंस हत्या, आरोपी फरार

Haryana News
2 Min Read
हिम्मतपुरा में पत्नी की नृशंस हत्या, आरोपी फरार
JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

Dainik Haryana, सिरसा: रानियां थाना क्षेत्र के गांव हिम्मतपुरा में शुक्रवार देर रात्रि एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी का गला घोट कर व सिर पर ईटों से वार कर हत्या करने का मामला सामने आया है।

वारदात की सूचना मिलते ही ऐलनाबाद के डी.सी.पी. संजीव कुमार व थाना प्रभारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंच गए। रानियां थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस को दिए बयानों में मृतका के बेटे हरप्रीत सिंह ने बताया कि वे लोग गांव मुराड़ जिला मुक्तसर पंजाब के रहने वाले हैं।

पंजाब में झगड़ा होने की वजह से वे लोग पिछले तीन महीने से अपनी मौसी परमजीत कौर पत्नी करमजीत निवासी हिम्मतपुरा के घर पर रह रहे हैं। उनकी मौसी मलेशिया गई हुई है।

इसलिए उनके घर पर कोई नहीं रहता है। बीती 25 अप्रैल को उसका जन्मदिन था जिस पर उसके पिता गुरुसेवक सिंह भी गांव हिम्मतपुरा हमारे साथ आकर रहने लगे। शुक्रवार देर रात्रि सभी लोग सोए हुए थे रात्रि के समय उसकी मां लघुशंका के लिए गई, उसके पीछे-पीछे मेरे पिता भी छत पर चले गए। उन्होंने मेरी माता का चुन्नी के साथ गला घोट कर व सिर पर ईटों से वार करके उनकी हत्या कर दी और घटना स्थल से फरार हो गए।

सुबह के समय पड़ोस में रहने वाले युवकों ने देखा कि घर की छत पर उसकी मां दलजीत कौर खून से लथपथ पड़ी है तो उन्होंने देखकर शोर मचाया। शोर सुनकर सभी लोग वहां पर इकट्‌ठे हो गए तो उन्होंने देखा कि महिला की मौत हो चुकी थी।

Breaking News
Rajasthan PTET Result 2024: PTET Exam Result 2024 Declared, Download Here

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम व सीन ऑफ क्राइम के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है।

Share This Article
Leave a comment