Will release manifesto soon, decision on seat sharing will also be taken soon: Gopal Kanda Send feedback
Will release manifesto soon, decision on seat sharing will also be taken soon: Gopal Kanda Send feedback

विधायक गोपाल कांडा का बड़ा बयान बोले, 20-20 साल मंत्री, विधायक रहे लोगों ने सिरसा के लिए नहीं किया कोई कामकहा

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा की नजदीकी सीटों पर हलोपा लड़ेगी चुनाव, जल्द जारी करेंगे घोषणापत्र  

सिरसा। विधायक एवं हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा ने कहा कि सिरसा में बढ़ते नशे का कारण बेरोजगारी है। सिरसा ही नहीं पूरा देश नशे की चपेट में है। युवाओं को नशे से बचाने के लिए रोजगार देना जरूरी है। रोजगार के लिए औद्योगिकिकरण को बढ़ावा देना होगा। विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि सिरसा में जन-जन का प्यार उन्हें मिला है। चुनावी शंखनाद में उमड़ा जनसैलाब इस बात का प्रमाण है।

उन्होंने कहा कि एचएलपी एनडीए का हिस्सा है। सीट शेयरिंग को लेकर अभी अंतिम निर्णय नहीं हुआ है। शीघ्र ही इस बारे में निर्णय होगा। विधायक ने दावा किया कि सिरसा की दशकों पुरानी कई समस्याओं का समाधान हुआ है। चाहे वो ऑटो मार्किट हो, जलभराव की बात हो या पेयजल की।

गोपाल कांडा ने विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि कुछ लोग 20-20 साल मंत्री, विधायक रहे लेकिन एक भी प्रोजेक्ट सिरसा के लिए नहीं ला सके। गोपाल कांडा आज हिसारिया बाजार स्थित एचएलपी के कैंप कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि नशे की समस्या की समाधान सामुहिक प्रयासों से होगा। जन जागरूकता के साथ-साथ रोजगार देने से नशाखोरी रूकेगी। उन्होंने कहा कि औद्योगिक पिछड़ापन का कारण दिल्ली से सिरसा की दूरी होना है।

सिरसा को औद्योगिक क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए विशेष रियायतें दिलवाने की जरूरत है। इसके अलावा वे खुद इस क्षेत्र में बड़ा उद्योग स्थापित करने की दिशा में कार्य कर रहे हैं।

Breaking News
Sirsa police is on alert mode regarding Independence Day, police will keep a close watch on every inch:- Superintendent of Police Vikrant Bhushan

विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि उनकी प्राथमिकता रहेगी कि वे सिरसा को विशेष छूट दिलवाकर यहां औद्योगिक विकास करेंगे ताकि युवाओं को रोजगार मिले। अगर सरकार सिरसा में फैक्ट्री नहीं स्थापित कर सकती तो विशेष जोन घोषित करें ताकि व्यापारियों को सुविधाएं मिलें।

जब व्यापारियों को विशेष छूट मिलेगी तो बद्दी की तर्ज पर सिरसा में भी फैक्ट्रियां लगेंगी। रोजगार का सृजन होगा और कामकाज में जुटने के बाद युवा नशे से दूर होगा।

एक सवाल के जवाब में विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि हरियाणा लोकहित पार्टी एनडीए का घटक दल है। हलोपा सिरसा व फतेहाबाद सहित आस-पास की सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

जल्द ही सीटों को लेकर घोषणा की जाएगी। गठबंधन के नाते उन्हें प्रदेश की कई सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों पर चुनाव लड़ने की बजाए सिरसा व आस-पास की सीटों पर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। अगले दो-तीन दिन में इस पर फैसला हो जाएगा।

सिरसा के विकास को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में विधायक गोपाल कांडा ने पिछले पांच में सिरसा में अभूतपूर्व विकास हुआ है। 20-20 साल तक मंत्री व विधायक रहे लोगों ने सिरसा के लिए कोई प्रोजेक्ट नहीं लगाया था।

अब ऐसे लोग मतदाताओं को बहकाने का कार्य कर रहे हैं लेकिन सिरसा की जनता सब जानती है और ऐसे लोगों के बहकावे में आने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि ऑटो मार्किट की समस्या का निदान हो या आरओ युक्त पेयजल की व्यवस्था, उन्होंने अपने प्रयासों से इन समस्याओं का समाधान किया है।

Breaking News
सिरसा का कुम्हार समाज विधानसभा चुनाव को लेकर हुआ लामबंद:

सिरसा को बरसाती जलभराव से मुक्त करवाने का कार्य भी लगातार जारी है। 32 करोड़ की लागत से आधे शहर में जलभराव की समस्या का समाधान हो चुका है जबकि 38 करोड़ की लागत से शेष शहर में कार्य शुरू हो चुका है। अगले बरसाती सीजन में शहरवासियों को इस समस्या से दो-चार नहीं होना पड़ेगा।

मेडिकल कालेज के निर्माण को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बाबा सरसाईंनाथ के नाम पर मेडिकल कालेज के निर्माण की मंजूरी दे दी है। आचार संहिता लगने के कारण निर्माण नहीं शुरू हो पाया। नई सरकार क गठन के दो-तीन माह के भीतर ही निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।