गेट टुगेदर में गोपाल कांडा को समर्थन का ऐलान
गेट टुगेदर में गोपाल कांडा को समर्थन का ऐलान

गेट टुगेदर में गोपाल कांडा को समर्थन का ऐलान

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा, सीए, कर सलाहकार अधिवक्ताओं और लेखाकारों का एक विशाल सम्मेलन बीती रात होटल अरोमा इन में संपन्न हुआ जिसमें विधायक गोपाल कांडा मुख्यातिथि के तौर पर शरीक हुए। सैंकड़ों लोगों की हाजरी में सभी ने एकस्वर से विधानसभा चुनावाें में गोपाल कांडा को समर्थन देने का संकल्प लिया।

इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि बोलते हुए गोपाल कांडा ने कहा कि सिरसा के विकास के लिए उन्होंने हर संभव प्रयास किए। उनके प्रयासों से ही सिरसा में मेडीकल कॉलेज की स्थापना संभव हुई।

गाय, गांव और गरीब की सेवा ही उनके जीवन का मकसद है और यह उन्होंने अपने पिता स्व. मुरलीधर कांडा से सीख ली है। गोपाल कांडा ने कहा कि उनके पिता का मेरी छोटी आयु में देहांत हो गया था।

तब मैंने कामकाज संभाला और साथ ही समाज के वंचित वर्ग की सहायता का संकल्प लिया। मौका मिला तो सिरसा में अग्रवाल और अरोड़वंश के लिए एक एकड़ में धर्मशाला के निर्माण का रास्ता खोला। साथ ही यह कानून भी बनवाया कि धर्मशाला के लिए सरकारी भूमि के रेट से 10 फीसदी में कहीं भी जगह ली जा सकती है। आज मैं एक बार फिर सिरसा की सेवा के संकल्प को दोहराता हूं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में 15 दिन में टेंपरेरी अस्पताल का निर्माण हमने करवाया। मेरा संकल्प सिरसा को नशामुक्त शहर बनाना और अच्छी शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाओं का प्रबंध करना है।
गेट टुगेदर ऑफ प्रोफेशनल्स विषयक कार्यक्रम में सीए आनंद महिपाल ने गोपाल कांडा को बुके देकर उनका स्वागत किया और कहा कि सीए वर्ग समाज की बिजनेस क्लास का ऐसा सहयोगी है जिसके बिना बिजनेस की कल्पना भी अधूरी है। उन्होंने कहा कि सिरसा के विधायक गोपाल कांडा ने समाज के हर वर्ग के लिए कल्याण का काम किया है। एक सच्चा प्रतिनिधि बनकर उनकी सेवा की है। आज हमारे पास अवसर आया है कि हम उनका समर्थन करके उन्हें फिर से विधानसभा में पहुंचाएं।

Breaking News
बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किया हनुमंत गुणगान

एडवोकेट संजीव जैन ने गोपाल कांडा का स्वागत करते हुए कहा कि उन्होंने सिरसा में विकास कार्यों की नजीर पेश की है। सभी सिरसावासी इसके लिए उनके आभारी हैं। एडवोकेट रमेश गोयल ने कहा कि सिरसा के लोग गोपाल कांडा के व्यवहार से संतुष्ट हैं। हमारे सभी साथी लोगों में उनके हित में प्रचार करें। वे फर्स्ट विदाउट सेकंड व्यक्ति बनकर राजनीति में उभरे हैं। सी ए ईशू बंसल, राजीव गुप्ता, लेखाकार रमेश शर्मा, राजीव सिंगला ने भी विधायक गोपाल कांडा का यहां पहुंचने पर स्वागत किया। रात्रिभोज के साथ कार्यक्रम का शानदार समापन किया गया।

इस अवसर पर सीए रोहित बंसल, सीए ईशू बंसल, सीए योगेश बंसल, सीए स्पर्श बंसल, सीए लोकेश गोयल, सीए प्रवीन गर्ग, सीए गोविंद गुप्ता, एडवोकेट राजीव गुप्ता, सीए परीक्षित गर्ग, सीए राजकुमार जमालिया, सीए प्रवीन डूडी, अनिल जमालिया, सुनील सराफ़, रमन सर्राफ, अंजनी गोयल, महेश शर्मा सहित सीए एसोसिएशन, एकाउंटेंट एसोसियेशन व इंकम टैक्स सेल्स टैक्स बार एसोसिएशन के अनेक सदस्य मौजूद रहे।