इस बार चौका नहीं, नौ बॉल पर लगेगा छक्का
इस बार चौका नहीं, नौ बॉल पर लगेगा छक्का

सिरसा: इस बार चौका नहीं, नौ बॉल पर लगेगा छक्का

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। सिरसा की जनता का जिस तरह से प्यार और समर्थन मिल रहा है उससे साबित हो रहा है कि इस बार चौका नहीं बल्कि नौ बॉल पर छक्का लगने वाला है। सिरसा का जन-जन जो प्यार और आशीर्वाद गोपाल कांडा को दे रहा है कि उससे साबित होता है कि उनकी रिकॉर्ड जीत सुनिश्चित है।

यह बात एचएलपी सुप्रीमों गोपाल कांडा के पुत्र शुभम कांडा व भतीजे धवल कांडा ने शहर व ग्रामीण इलाकों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। शुभम कांडा व धवल कांडा ने आज शहर के डबवाली रोड, जनता भवन रोड, जेजे कालोनी, गांव डिंग में जनसभाओं को संबोधित किया।

साथ ही गांव खाजाखेड़ा स्थित काली माता के मंदिर में माथा टेका और आशीर्वाद लिया। सिरसा बस स्टेंड पर ऑटो रिक्शा चालकों से बातचीत की और विधायक गोपाल कांडा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। लोगों से मुलाकात की और जनसभाएं कर विकास के प्रतीक गोपाल कांडा के पक्ष में मतदान के दिन पानी के जहाज वाला बटन दबाकर उन्हें विजयी बनाने की अपील की। जनसभाओं में पहुंचने पर शुभम कांडा व धवल कांडा का लोगों ने फूल-मालाएं पहनाकर स्वागत किया।

मीडिया से बातचीत में शुभम कांडा व धवल कांडा ने कहा कि विधायक गोपाल कांडा के दिल में सिरसा का पूरा परिवार बसता है। सिरसा के 228131 मतदाताओं के दिल में भी गोपाल व गोबिंद कांडा बसते हैं। इसलिए पूरा परिवार एक छोटे से बुलावे पर भी उनके समर्थन में पहुंच जाता है।

Breaking News
Voting date may change in Haryana, EC announcement possible on Tuesday

उन्होंने कहा कि विधायक गोपाल कांडा सिरसा के विकास के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं। उन्होंने कहा कि पहले भी सिरसा का विकास किया और आगे भी करेंगे। उनके परिवार अभियान को मिल रहे जनसमर्थन के चलते विपक्षी चुनाव से पूर्व ही पस्त होते दिखाई दे रहे हैं।

जहां विपक्षियों की जनसभाओं में भी नाम मात्र के लोग आते हैं तो वहीं विधायक गोपाल कांडा ने कल शहर में जो डोर-टू-डोर जनंसपर्क किया वह लोगों के प्यार के लिए महारैली में तबदील हो गया।