सैलजा के प्रत्याशी बनाए जाने से उनके समर्थकों में उत्साह

Haryana News
2 Min Read
सैलजा के प्रत्याशी बनाए जाने से उनके समर्थकों में उत्साह
JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

Dainik Haryana, सिरसा: कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कु. सैलजा को सिरसा लोकसीट से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद उनके समर्थकों में उत्साह है।

कुहरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के डेलीगेट नवीन केडिया ने कहा कि सिरसा लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में कुमारी सैलजा का नाम फाइनल होने के बाद विपक्षी दलों की घबराहट बढ़ गई है और वे इस तरकीब में लग गए हैं कि अब जमानत कैसे बचेगी।

नवीन केडिया ने कहा कि कुमारी सैलजा का नाम सिरसा लोकसभा से उम्मीदवार के रूप में सामने आने से पहले जो लोग अनर्गल प्रलाप कर रहे थे, उनके मुंह बंद हो गए हैं। पूरी कांग्रेस पार्टी एकजुटता के साथ कुमारी सैलजा का साथ देने को तत्पर खड़ी है और कोई एक भी नेता उनसे अलग नहीं है। सबने अपनी अपनी जिम्मेदारी संभाल ली है।

वहीं वरिष्ठ नेता संदीप नेहरा ने कहा िक सिरसा से कु. सैलजा को प्रत्याशी बनाकर पार्टी हाईकमान ने सिरसा के कार्यकर्ताओं की बात मानकर उनका मान सम्मान रखा है।

उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा की गिनती हरियाणा की तेज तर्रार और पढ़े लिखे नेताओं में होती हैं, कई दशक से राजनीति में होने के बावजूद कुमारी सैलजा बेदाग हैं और विवादों से दूर रहती हैं, उनकी भाषा में कभी अमर्यादित बयानबाजी नहीं होती यही वजह है कि कुमारी सैलजा अब तक चार बार लोकसभा का चुनाव जीत चुकी हैं और कांग्रेस आलाकमान की सबसे भरोसमंद नेताओं में हैं। यहां तक कि 1996 में कांग्रेस के खिलाफ लहर में भी कुमारी सैलजा अपनी सिरसा सीट पर विजय पताका फहरा चुकी हैं।
वहीं विधायक शीशपाल केहरवाला ने कहा िक कु. सैलजा को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं व आमजन में उत्साह है।

Breaking News
Best Places For Summer Vacation 2024: गर्मियों में घूमने के लिए ये 5 जगह है बहुत मजेदार, अभी जाने
Share This Article
Leave a comment