सिरसा का कुम्हार समाज विधानसभा चुनाव को लेकर हुआ लामबंद:
सिरसा का कुम्हार समाज विधानसभा चुनाव को लेकर हुआ लामबंद:

सिरसा का कुम्हार समाज विधानसभा चुनाव को लेकर हुआ लामबंद:

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा, जिले के कुम्हार समाज स्थानीय कुम्हार धर्मशाला में एकत्रित होकर राजनीति में हिस्सेदारी के लिए जोरदार मांग उठाई।

जिला कुम्हार सभा की अगुवाई में आयोजित कार्यक्रम की शुरूआत दक्ष प्रजापति महाराज की मूर्ति के अनावरण और नवनिर्मित 6 एसी कमरों के खंड के उद्घाटन से हुई और तत्पश्चात विधान सभा चुनावों को लेकर राजनैतिक हिस्सेदारी पर चर्चा की गई।

अशोक वर्मा पूर्व चेयरमैन व समाजसेवी ताराचंद करडवाल केलनिया मुख्यअतिथि, प्रमुख समाजसेवी एवं व्यवसायी  विनोद सोखल दिल्ली अति विशिष्ट अतिथि व समाजसेवी राम सिंह निरानिया ने विशिष्ट अतिथि के रूप में  कार्यक्रम में शिरकत की और अध्यक्षता सभा के प्रधान रामानंद निरानिया ने की।

सम्मेलन में पहुंचे समाज के विभिन्न पार्टियों से जुड़े नेताओं, सरपंचों, पंचायत समिति सदस्यों व गणमान्य लोगों ने राजनैतिक हिस्सेदारी पर विस्तार से चर्चा की और कुम्हार समाज की उपेक्षा के लिए सभी पार्टियों के प्रति रोष प्रकट किया।

सभा प्रधान रामानंद निरानिया ने कहा कि सिरसा लोकसभा के अंतर्गत 9 विधान सभाओं में कुम्हार समाज के लगभग एक लाख पच्चीस हजार वोट हैं, जिसमें से रानियां विधान सभा में सबसे ज्यादा 28000 वोट होने के बावजूद आज तक किसी भी राष्ट्रीय पार्टी ने इस समाज को टिकट नहीं दी।

अंत में उपस्थित लोगों ने एकमत से निर्णय लिया कि प्रदेश में प्रभावी जो भी राष्ट्रीय पार्टी सिरसा लोकसभा के अंतर्गत कुम्हार समाज को टिकट देगी, समाज उस पार्टी का पूर्ण समर्थन करेगी।  

सम्मेलन में कांग्रेसी नेता प्रो. रामचंद्र लिम्बा, विशाल वर्मा, दलीप छापोला, आजाद केलनिया, इनेलो के कुम्भा राम सिंहमार, मलिक साहब डाल, आप से कृष्ण वर्मा, बीजेपी के गगनदीप, कौशल्या देवी पार्षद, नथु राम बरावड़ सहित पूर्व प्रधान दलीप वर्मा, रामेश्वर साडीर्वाल, उप प्रधान हरदयाल बेरी, सचिव मदन वर्मा, कोषाध्यक्ष पृथ्वी मलेठिया, कमेटी सदस्य बीर सिंह घोड़ेला, रामेश्वर लिम्बा, धर्मपाल खोवाल, पवन भोभरिया, राधे श्याम करडवाल, श्रीराम निरानिया, सतबीर वर्मा, आद राम गोरीवाला, बृज लाल रतिवाल, बनवारी लाल चक्कां, भूप धोलपालिया, जगराम, राम प्रताप सिंहमार, भादरा से सभा प्रधान शिव नाथ लांबा, लक्ष्मी प्रजापति, जगदीश नेहरा आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे। 

Breaking News
बीजेपी हाई कमान ने टिकट दी तो फतेहाबाद से अवश्य लडूंगा चुनाव: काण्डा