Fatehabad News: ‘गोली’ की मौत, हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने लगाया जाम

Haryana News
4 Min Read
'गोली' की मौत, हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने लगाया जाम
JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

Fatehabad News: आपसी वर्चस्व की लड़ाई में फतेहाबाद की सतीश कॉलोनी में शनिवार देर सांय गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए बलराज उर्फ गोली ने रविवार को हिसार के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

शनिवार को ही हमलावरों ने उसकी पत्नी पर भी फायर किए थे,लेकिन इस हमले में वह बच गई। बलराज उर्फ गोली को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उसकी आंत में गोली फंसी हुई थी।

चिकित्सकों के प्रयास के बावजूद भी बलराज उर्फ गोली को बचाया नहीं जा सका। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बलराज उर्फ गोली पर दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज थे और वह पिछले दिनों ही जेल से बाहर आया था। कुछ मामलों में वह अदालत से बरी भी हो चुका था। हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने लालबत्ती पर जाम लगा दिया।

परिजनों की मांग थी कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर आरोप लगाए। महिलाओं का आरोप था कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही। जाम लगाने की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आश्वासन दिया कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जेल से आने के बाद अपनी पत्नी व परिजनों के साथ समय बिता रहा था बलराज
मिली जानकारी के मुताबिक कुख्यात बदमाश बलराज उर्फ गोली जेल से बाहर आने के बाद अधिकतर समय अपनी पत्नी और परिजनों के साथ ही बिता रहा था। Fatehabad News

Breaking News
निरंतर भाजपा का कुनबा बढ़ा रही जिलाध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग

शनिवार की शाम को गोली अपनी पत्नी पूजा के साथ फतेहाबाद के स्वामी नगर इलाके में अपने प्लाट को देखने के लिए गए हुए थे। जब वो वापस सतीश कॉलोनी आ रहे थे, उनकी कार एक स्कूल के पास पहुंची तो पीछे से आए बाइक सवार युवकों ने कंडक्टर साइड से उन पर फायरिंग कर दी थी। Fatehabad News

 गाड़ी पर फायरिंग होते देख बलराज उर्फ गोली ने कुछ दूरी पर जाकर गाड़ी को रोक दिया और जैसे ही नीचे उतरा तो पीछे से आए दो-तीन युवकों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

फायरिंग के बीच पति को लेकर दुकान में घुस गई पूजा
बदमाशों ने गोली उसकी पत्नी पूजा पर भी चलाई लेकिन वह किसी तरह बच गई और अपने पति बलराज उर्फ गोली को फायरिंग के बीच से ही निकलकर एक दुकान में जा घुसी। उसने शटर अंदर से बंद कर लिया। पूजा ने इसकी सूचना अपने परिजनों और पुलिस को दी। गोली लगने से बदमाश बलराज गंभीर रूप से घायल हो गया था।

 गंभीर रूप से घायल गोली को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती कर रहा था, जहां पर उपचार के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खेमा खाती फतेहाबाद निवासी विकास व सिरसा जिले के बनसुधार निवासी संजय के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share This Article
Leave a comment