गोपाल कांडा को वोट देकर  सिरसा विधानसभा क्षेत्र से विजयी बनाएं।
गोपाल कांडा को वोट देकर  सिरसा विधानसभा क्षेत्र से विजयी बनाएं।

गोपाल कांडा को वोट देकर सिरसा विधानसभा क्षेत्र से विजयी बनाएं

JOIN WHATSAPP CHANNEL Join Now
Join Telegram Group Join Now

सिरसा। शहर के अलग-अलग वार्डों में युवा हलोपा नेता धवल कांडा व धैर्य कांडा ने युवा टीम के साथ जोरदार जनसंपर्क अभियान चलाया। दोनों भाईयों ने बेगू रोड वार्ड नंबर 14, 10 तथा वार्ड 1 में डोर-टू-डोर जनसपंर्क अभियान चलाया।

गोपाल कांडा को वोट देकर सिरसा विधानसभा क्षेत्र से विजयी बनाएं
गोपाल कांडा को वोट देकर सिरसा विधानसभा क्षेत्र से विजयी बनाएं

घर-घर दस्तक दी और लोगों से विधायक गोपाल कांडा को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की। दोनों भाइयों ने लोगों को बताया कि विधायक रहते गोपाल कांडा ने ही शहरवासियों को स्वच्छ व नहर आधारित आरओ युक्त पानी दिलाने के लिए अहम कार्य किया।

मंत्री रहते हुए पंजुआना में वाटर वर्कर्स स्थापित करवाया और शहर के अलग-अलग वार्डां में पाईप लाइन के जरिए पानी पहुंचाया।

इससे पूर्व शहरवासी ट्यूबवैल का पानी पीने को मजबूर थे। इस अवसर पर धवल कांडा व धैर्य कांडा ने विधायक गोपाल कांडा को एक बार फिर से आशीर्वाद देकर विधानसभा पहुंचाने की अपील की। मतदान के दिन गोपाल कांडा को वोट देकर  सिरसा विधानसभा क्षेत्र से विजयी बनाएं।

कांडा ने कहा कि सिरसा विधायक गोपाल कांडा ने मंत्री रहते शहरवासियों को ट्यूबवैल के शौरायुक्त पानी से निजात दिलाने के लिए करोड़ो रुपए की लागत से पंजूआना पेयजल परियोजना का निर्माण करवाया। जिससे शहरवासियों को मिनरल वॉटर की तर्ज पर स्वच्छ नहरी पेयजल उपलब्ध हो रहा है। 

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाई गोपाल ने सिरसावासियों से वायदा किया था कि वे शहर के बीचों-बीच अग्रवाल समाज व अरोड़वंश समाज की धर्मशाला के लिए भूमि उपलब्ध करवाएंगे।

कांडा ने कहा कि इन दोनों समुदायों की तीन दशकों से चली आ रही धर्मशाला के लिए भूमि अलॉट करवाए जाने की मांग पूरी करते हुए विधायक गोपाल कांडा ने परशुराम चौक के निकट अग्रवाल सेवा सदन व अरोड़वंश सेवा सदन के लिए बेशकीमती भूमि उपलब्ध करवाई और उसकी रजिस्ट्री खर्चा भी अपने निजी कोष से संबंधित विभागों में जमा करवाया।

Breaking News
Video: Manu Bhaker and Neeraj Chopra's marriage?; Viral video sparks discussion, rain of comments on social media

जिसका निर्माण कार्य प्रगति पर है। धवल  कांडा  व धैर्य कांडा ने बताया कि पिछले पांच साल के समय में विधायक गोपाल कांडा के शहर की गलियों के निर्माण के लिए करोड़ों रूपये की राशि खर्च करवाई।

इसी के साथ पार्कों का सौंदर्यकरण करवाया। सीवरेज व्यवस्था में सुधार करवाया और जिन कालोनियों में पेयजल व सीवरेज की व्यवस्था नहीं थी वहां पाईप डलवाई और लोगों की समस्या का समाधान करवाया।

उन्होंने कहा कि जनहितैषी सोच रखने वाले धार्मिक व सामाजिक व्यक्ति को सिरसा का जनता अपना आशीर्वाद दे। उन्होंने कहा कि विधायक गोपाल कांडा विधानसभा में जाएंगे तो सिरसा के जन-जन की आवाज को उठाएंगे।

जो भी समस्याएं सिरसावासियों को आएंगी उनका समाधान करवाएंगे। लोगों ने दोनों भाइयों का भव्य स्वागत किया और गोपाल कांडा का साथ निभाने का आश्वासन दिया। इस दौरान अनेक बुजूर्गों ने कांडा को विजयश्री का आशीर्वाद दिया और कहा कि इस बार वे भाई गोपाल को प्रदेश का मन्त्री बनाने के लिए वोट देंगे।

इस मौके पर उनके साथ अंग्रेज बठला, पप्पू रांझा, हरपेज सिंह ढिल्लों, धीरज सिंगला, सुनील कुमार पार्षद, रामकुमार, राजन शर्मा,   सुमित कुमार, हर्ष अरोड़ा, मीत्ता गिल, यक्षित बत्रा, रोहित सिंगला, देवांश बिश्नोई, मोहित जोशी, सोनू सैन, रवि फुटेला , मनोज बांगा, सहित अनेक युवा मौजूद थे।